• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Begumganj
  • मुख्य गेट पर चौकीदार नदारद नहीं हो सकी पर्यटकों की एंट्री
--Advertisement--

मुख्य गेट पर चौकीदार नदारद नहीं हो सकी पर्यटकों की एंट्री

Begumganj News - वाटरफॉल पर बड़ी संख्या में पहुंच रहे सैलानी पर सुरक्षा के नहीं हैं इंतजाम। भास्कर संवाददाता| बेगमगंज वाटरफॉल...

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2018, 02:15 AM IST
मुख्य गेट पर चौकीदार नदारद नहीं हो सकी पर्यटकों की एंट्री
वाटरफॉल पर बड़ी संख्या में पहुंच रहे सैलानी पर सुरक्षा के नहीं हैं इंतजाम।

भास्कर संवाददाता| बेगमगंज

वाटरफॉल के प्राकृतिक नजारे को देखने के लिए पर्यटकों की भीड़ जुटने लगी है। यहां सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस कर्मी तो तैनात कर दिए गए, लेकिन वनकर्मी नदारद रहे। जिसके कारण गेट पर किसी तरह की एंट्री वाहनों की नहीं हो सकी। लोग बिना एंट्री के ही प्रवेश करते रहे और वापस होते रहे।

थाना प्रभारी राहतगढ़ कमलेश साहू के निर्देश पर पुलिस कर्मी तैनात रहे जिसके कारण लोग सेल्फी लेने वाले डेंजर जोन तक नहीं पहुंच सके। यदि किसी ने प्रयास किया भी तो उन्हें पुलिस कर्मियों ने जाने से रोक दिया या वापस कर दिया। गौरतलब है कि वाटरफॉल का क्षेत्र वन विभाग के अधीन आता है। वहां पर वन कर्मियों की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय रही। इस संबंध में एसडीएम राहतगढ़ पवन बारिया ने बैठक लेकर पुलिस व वन विभाग को सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात रहने के निर्देश दिए थे। पुलिस बल तो देखा गया पर वन विभाग का कोई भी कर्मचारी नजर नहीं आया। वाटरफॉल पर आने वाले सैलानियों की एंट्री का कमा गेट पर होता है, लेकिन लगातार 3 दिन से कोई चौकीदार ही तैनात नहीं था। इसके चलते सैलानियों के न तो वाहन की एंट्री हुई न ही पंजी रजिस्टर में उनकी स्वयं की एंट्री हो सकी।

तीन कर्मचारी तैनात किए


X
मुख्य गेट पर चौकीदार नदारद नहीं हो सकी पर्यटकों की एंट्री
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..