• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Begumganj
  • किसान की ट्रैक्टर ट्राली से लगा एक किमी लंबा जाम, पुलिस ने हटाया, काटा चालान
--Advertisement--

किसान की ट्रैक्टर-ट्राली से लगा एक किमी लंबा जाम, पुलिस ने हटाया, काटा चालान

Begumganj News - सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली से लगा जाम। आने-जाने वाले लोग होते हैं परेशान। भास्कर संवाददाता|बेगमगंज नगर...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:10 AM IST
किसान की ट्रैक्टर-ट्राली से लगा एक किमी लंबा जाम, पुलिस ने हटाया, काटा चालान
सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली से लगा जाम। आने-जाने वाले लोग होते हैं परेशान।

भास्कर संवाददाता|बेगमगंज

नगर में चल रहे फोर लेन मार्ग के निर्माण को लेकर सड़क की एक साइट में खुदाई व लेबलिंग का कार्य चल रहा है। वहीं उससे सटकर किसान अपने ट्रैक्टर ट्राली खड़े कर चले जाते हैं। जिससे दिन में कई बार जाम लग रहा है।

हाट बाजार का दिन होने से एक किसान अपना ट्रैक्टर ट्राली पुराना बस स्टैंड पर एस गुलाब चंद जैन के सामने खड़ाकर गायब हुआ तो करीब एक किमी लंबा जाम सड़क के दोनों ओर लग गया। करीब एक घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे तब कहीं जाकर एक चालक ने बाइक सवारों को अलग कर उक्त ट्रैक्टर ट्राली को गांधी बाजार रोड पर नवाब किराना दुकान के सामने लगा दिया। इस बीच पुलिस आ गई और वाहनों को निकलवाना शुरू किया।

उक्त वाहन से गांधी बाजार रोड पर भी जाम की स्थिति बनने लगी तब कहीं जाकर महुआखेड़ा निवासी सुरेन्द्र यादव ट्रैक्टर मालिक आया और ट्रैक्टर हटाया लोगों के शिकायत करने पर उनसे उलझने लगा। पुलिस ने पहुंचकर किसान को जमकर फटकार लगाई चालान काट दिया। प्रबुद्ध नागरिकों एस गुलाब जैन, हाजी नफीस नवाब, ज्ञानचंद जैन, चन्द्रमोहन साहू, बलराम साहू, अशोक कुमार जैन, आकिल मंसूरी सहित कई लोगों ने पुलिस से मांग की है कि बस ऑपरेटरों को निर्देशित किया जाएं कि जब तक सड़क निर्माण का काम चल रहा है तब तक जगह जगह बसों का स्टाप न करें। वहीं किसानों को भी एनाउंस के माध्यम से सूचित किया जाए जिससे आवागमन सुचारू चल सके।

X
किसान की ट्रैक्टर-ट्राली से लगा एक किमी लंबा जाम, पुलिस ने हटाया, काटा चालान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..