• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Begumganj
  • एक बार भी नहीं हुआ प्रभारी मंत्री का दौरा, नाम तक नहीं जानते ग्रामीण
--Advertisement--

एक बार भी नहीं हुआ प्रभारी मंत्री का दौरा, नाम तक नहीं जानते ग्रामीण

Begumganj News - जिले के प्रभारी मंत्री का एक बार भी क्षेत्र में दौरा नहीं होने से ग्रामीणों को प्रभारी मंत्री का नाम तक पता नहीं...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:10 AM IST
एक बार भी नहीं हुआ प्रभारी मंत्री का दौरा, नाम तक नहीं जानते ग्रामीण
जिले के प्रभारी मंत्री का एक बार भी क्षेत्र में दौरा नहीं होने से ग्रामीणों को प्रभारी मंत्री का नाम तक पता नहीं है। प्रभारी मंत्री के क्षेत्र में न आने से उनकी निधि का लाभ भी क्षेत्र को नहीं मिल पा रहा है।

नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्र में जितने भी विकास कार्य सांसद, विधायक एवं शासन निधि से हुए हैं उनमें एक भी शिलालेख पर प्रभारी मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा का नाम अंकित नहीं है। जब से सूर्यप्रकाश मीणा रायसेन जिले के प्रभारी मंत्री बने हैं तब से एक बार भी बेगमगंज सुल्तानगंज में उनका दौरा नहीं हुआ। न ही प्रभारी मंत्री की विकास निधि से कोई निर्माण कार्य की सौगात क्षेत्र को मिली है। स्वेच्छानुदान मद से भी किसी को लाभ नहीं मिला है।

हप्सिली के संजय गौर, घोघरी के सौरभ यादव, कुंडा के राजेश सेन, सुल्तानगंज के महेंद्र सिंह, ककरूआ के इस्माइल खान, कल्याणपुर के गोविंद सिंह पटेल इत्यादि ने चर्चा में बताया कि प्रभारी मंत्री कौन है उन्हें नहीं पता। आजतक उन्हें देखा भी नहीं है।

प्रभारी मंत्री आएं तो मिलें सौगातें

जिले के प्रभारी मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा क्षेत्र के दौरे पर आएं तो कम से कम लोग उन्हें देखकर कह तो सकें कि यह प्रभारी मंत्री हैं। ओर क्षेत्र को कई निर्माण कार्यों की सौगातें भी उनकी निधि से मिल सकें। विपक्ष के नेता ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश यादव का कहना है कि जब सांसद ही लापता हैं तो प्रभारी मंत्री तो आने से रहे। क्षेत्र में बड़ी बड़ी दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं, लेकिन आजतक प्रभारी मंत्री के दर्शन ही नहीं हुए हैं। उनके लापता होने के पंपलेट लगवाना पड़ेंगे।

X
एक बार भी नहीं हुआ प्रभारी मंत्री का दौरा, नाम तक नहीं जानते ग्रामीण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..