Hindi News »Madhya Pradesh »Begumganj» अब पड़रिया राजाधार मार्ग से विदिशा पहुंच रहे डंपर

अब पड़रिया राजाधार मार्ग से विदिशा पहुंच रहे डंपर

बेगमगंज| ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से सड़कें खराब हो रही हैं। पांच साल की गारंटी वाली सड़कें दो साल ही में गड्ढों में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 05:10 AM IST

बेगमगंज| ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से सड़कें खराब हो रही हैं। पांच साल की गारंटी वाली सड़कें दो साल ही में गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सड़कें ओवरलोड रेत, मुरम के डंपरों के कारण क्षतिग्रस्त हो रही हैं, जबकि जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर ग्रामीण सड़कों से ओवरलोड वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित की थी। इसके बाद भी रोकटोक न होने से यह वाहन लगातार इन सड़कों पर दौड़ रहे हैं।

नर्मदा नदी के बोरास घाट से नर्मदा रेत का अवैध परिवहन पहले सिलवानी सुल्तानगंज मार्ग से सागर विदिशा के लिए किया जा रहा था। लेकिन वहां पर खनिज विभाग की कार्रवाई के बाद अब सुल्तानगंज से पहले ही पड़रिया राजाधार मार्ग से नगर के श्यामनगर के पीछे से होते हुए हदाईपुर मार्ग, सागर रोड से बेरखेड़ी माला होते हुए ग्यारसपुर से बासौदा विदिशा पहुंच रहे हैं। इससे महुआखेड़ा पड़रिया मार्ग व ग्यारसपुर मार्ग कई जगह से उखड़ने लगा है।

डंपर वाले सुल्तानगंज व बेगमगंज थाना दोनों से बचते हुए इस मार्ग से निकलते हैं। ग्रामीण बलदार खां बेरखेड़ी, महेश सिंह गोपालपुर ने बताया कि क्षमता से अधिक भार लेकर चलने वाले वाहनों के कारण सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Begumganj

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×