--Advertisement--

अब पड़रिया राजाधार मार्ग से विदिशा पहुंच रहे डंपर

बेगमगंज| ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से सड़कें खराब हो रही हैं। पांच साल की गारंटी वाली सड़कें दो साल ही में गड्ढों में...

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 05:10 AM IST
अब पड़रिया राजाधार मार्ग से विदिशा पहुंच रहे डंपर
बेगमगंज| ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से सड़कें खराब हो रही हैं। पांच साल की गारंटी वाली सड़कें दो साल ही में गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सड़कें ओवरलोड रेत, मुरम के डंपरों के कारण क्षतिग्रस्त हो रही हैं, जबकि जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर ग्रामीण सड़कों से ओवरलोड वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित की थी। इसके बाद भी रोकटोक न होने से यह वाहन लगातार इन सड़कों पर दौड़ रहे हैं।

नर्मदा नदी के बोरास घाट से नर्मदा रेत का अवैध परिवहन पहले सिलवानी सुल्तानगंज मार्ग से सागर विदिशा के लिए किया जा रहा था। लेकिन वहां पर खनिज विभाग की कार्रवाई के बाद अब सुल्तानगंज से पहले ही पड़रिया राजाधार मार्ग से नगर के श्यामनगर के पीछे से होते हुए हदाईपुर मार्ग, सागर रोड से बेरखेड़ी माला होते हुए ग्यारसपुर से बासौदा विदिशा पहुंच रहे हैं। इससे महुआखेड़ा पड़रिया मार्ग व ग्यारसपुर मार्ग कई जगह से उखड़ने लगा है।

डंपर वाले सुल्तानगंज व बेगमगंज थाना दोनों से बचते हुए इस मार्ग से निकलते हैं। ग्रामीण बलदार खां बेरखेड़ी, महेश सिंह गोपालपुर ने बताया कि क्षमता से अधिक भार लेकर चलने वाले वाहनों के कारण सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।

X
अब पड़रिया राजाधार मार्ग से विदिशा पहुंच रहे डंपर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..