--Advertisement--

सपा की बैठक से क्षेत्र की राजनीति गरमाई

प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हो रही है। महिला उत्पीड़न में देश में मप्र पहले पायदान पर है। लोग अपने आपको...

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 05:20 AM IST
प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हो रही है। महिला उत्पीड़न में देश में मप्र पहले पायदान पर है। लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। कानून नाम की कोई चीज प्रदेश में नहीं बची है। क्राइम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। किसान मजदूर सभी परेशान हैं। प्रदेश के लोग विकल्प के रूप में अखलेश यादव की ओर निहार रहे हैं। इसलिए सपा पूरे प्रदेश के 51 जिलों में बैठकें लेकर आगामी विधानसभा की तैयारी कर रही है और सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने जा रही है।

यह बात समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों ने सिलवानी बेगमगंज विधानसभा में एक कार्यक्रम के दौरान कही। बस स्टैंड पर जैन हाल में बैठक आयोजित की गई। जिसमें कार्यकर्ताओं के समक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष सपा लोहिया वाहिनी झांसी उत्तर प्रदेश राकेश पाल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए सभी को अभी से आगामी विधानसभा के लिए गांव गांव जाकर कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करने के लिए प्रेरित किया।

राष्ट्रीय सचिव अभय पाल, सुरेन्द्र यादव राष्ट्रीय सचिव युवजन सभा, मनोज यादव पूर्व लोकसभा प्रत्याशी, गोविंद चौकसे प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी रायसेन, अविनाश पाल, राष्ट्रीय सचिव लोहिया वाहिनी, राहुल अग्निहोत्री कार्यकारी सदस्य, पूर्व जिलाध्यक्ष मुन्नाअली दाना पार्षद, जिलाध्यक्ष मनोज यादव, तलत खान तलत, शमां भाई सहित अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार व्यक्त कर सपा को मजबूत करने का संकल्प उपस्थित कार्यकर्ताओं को दिलाया और कहा कि गांव गांव जाकर प्रदेश सरकार की नाकामियों को लोगों को बताकर मतदाताओं को सपा के पक्ष में करें। कार्यक्रम का संचालन गैरतगंज से आए शमा खान ने किया। आभार मुन्ना अली दाना ने माना।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..