विज्ञापन

लोक अदालत से प्रकरणों के निराकरण पर दिया बल / लोक अदालत से प्रकरणों के निराकरण पर दिया बल

Bhaskar News Network

Apr 21, 2018, 06:10 AM IST

Begumganj News - बेगमगंज के एडीजे कोर्ट के नवीन भवन का उद्घाटन जिला एवं सत्र न्यायाधीश विमल प्रकाश शुक्ला ने फीता काटकर किया । जिला...

लोक अदालत से प्रकरणों के निराकरण पर दिया बल
  • comment
बेगमगंज के एडीजे कोर्ट के नवीन भवन का उद्घाटन जिला एवं सत्र न्यायाधीश विमल प्रकाश शुक्ला ने फीता काटकर किया । जिला एवं,अपर सत्र न्यायाधीश अरविंद रघुवंशी, बीआर यादव, व्यवहार न्यायाधीश वर्ग एक विनोद पाटीदार, एसडीएम डीके सिंह, सीएमओ भूल्ला सिंह चौहान, एसडीओ लोनिवि,उपयंत्री व वकीलों की उपस्थित में नए भवन का उद्घाटन किया गया।

कार्यक्रम में संघ के सीनियर अधिवक्ता मो.मतीन सिद्दीकी, एजीपी बद्री विशाल गुप्ता एवं संघ के अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता ने अपने संबोधन में उक्त भवन की सौगात नगर को मिलने पर डीजे साहब व संबंधितों का आभार व्यक्त किया। एडीजे श्री रघुवंशी ने लोक अदालत से प्रकरणों के निराकरण पर भी बल देते हुए संबोधित किया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने अपने संबोधन में कहा कि अधिवक्ता अच्छी मेहनत व लगन से अपने प्रकरण को प्रस्तुत करते हैं तो न्यायाधीश भी निर्णय में सहजता अनुभव करता है। अधिवक्ता ही लोक अदालतों में मामलों के निराकरण में महत्वपूर्ण कड़ी होते हैं एवं समाज के विवादों की स्थाई शांति लोक अदालतों से निराकरण से बनती है। न्यायालय में शीघ्र अन्य भवन व सुरक्षा बाउंड्री का भी निर्माण हो रहा है। सत्र न्यायाधीश ने शीघ्र अच्छा फर्नीचर व अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात भी कही। कार्यक्रम का संचालन सुरभि चौरसिया ने किया। डीजे साहब के आगमन वर उद्घाटन पर सरस्वती शिशु मंदिर के छोटे-छोटे बच्चों ने बैंड ध्वनि बजाकर सभी का मनमोह लिया।

X
लोक अदालत से प्रकरणों के निराकरण पर दिया बल
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन