• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Betul News
  • पुलिस व्यापारी को गंभीर अपराधी की तरह बाजार से उठाकर ले गई
--Advertisement--

पुलिस व्यापारी को गंभीर अपराधी की तरह बाजार से उठाकर ले गई

आपसी लेनदेन के मामले में केवल एक तरफा शिकायत पर बैतूल पुलिस ने आमला के एक व्यापारी को हिरासत में लिया। बिना सूचना...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:15 AM IST
आपसी लेनदेन के मामले में केवल एक तरफा शिकायत पर बैतूल पुलिस ने आमला के एक व्यापारी को हिरासत में लिया। बिना सूचना और किसी जांच पड़ताल के पुलिस अपने साथ उसे मेन मार्केट से पुलिस वाहन में बैठाकर ले गई। इस बात से नाराज व्यापारियों ने बैतूल पहुंचकर एसपी से कार्रवाई के इस तरीके पर विरोध जताया।

आमला व्यापारी संघ अध्यक्ष सलीम फाजलानी, बोड़खी अध्यक्ष टीकमदास मोटवानी, किशोर गुगनानी, जयंत सोनी और हेमंत गुगनानी आदि की अगुवाई में व्यापारियों ने एसपी डीआर तेनीवार को ज्ञापन देकर इस कार्रवाई की निंदा की। कहा 26 फरवरी की सुबह बैतूल पुलिस के वाहन में पुलिसकर्मी व्यापारी मोहन नागड़ा को परिजनों की मौजूदगी में किसी गंभीर अपराधी की तरह ले गए। इस कारण उनका पूरा परिवार आहत है। व्यापारियों ने कहा किस व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने इतनी बड़ी कार्रवाई की। इस बात से न तो व्यापारी मोहन नागड़ा को और न ही उनके परिजनों सहित अन्य व्यापारियों को अवगत कराया। व्यापारियों ने पुलिस की इस कार्यशैली और व्यापारी के साथ हुए अभद्र व्यवहार को लेकर नाराजी जताई।

परिवार के साथ दोबारा ऐसा न हो

व्यापारी मोहन नागड़ा की प|ी वनिता ने बुधवार को एसपी से मुलाकात कर पुलिस के खिलाफ एक शिकायत पत्र सौंपा है। इसमें उसने पति के साथ पुलिस के अभद्र व्यवहार का उल्लेख करते हुए कहा वे इस घटना से काफी आहत है। परिवार के सदस्य डरे हुए हैं। उनके साथ दोबारा ऐसा न हो। इससे पूरा परिवार डरा सहमा था, आखिर पुलिस ऐसा क्यों कर रही है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि दोबारा ऐसी कार्रवाई न हो।