• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Betul
  • घायल बोला: विवाद में युवकों ने खमालपुर में चाकू से हमलाकर हमें नदी में फेंका
--Advertisement--

घायल बोला: विवाद में युवकों ने खमालपुर में चाकू से हमलाकर हमें नदी में फेंका

Betul News - पुलिया के नीचे गंभीर हालत में मिले दो किशोर, 1 की मौत, एक गंभीर पुलिस ने कहा : खमालपुर पुलिया की रेलिंग से टकराने...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:15 AM IST
घायल बोला: विवाद में युवकों ने खमालपुर में चाकू से हमलाकर हमें नदी में फेंका
पुलिया के नीचे गंभीर हालत में मिले दो किशोर, 1 की मौत, एक गंभीर

पुलिस ने कहा : खमालपुर पुलिया की रेलिंग से टकराने से हुई दुर्घटना

भास्कर संवाददाता| बैतूल

परासिया स्टेट हाईवे पर शुक्रवार रात खमालपुर पुलिया के नीचे एक किशोर मृत अवस्था में और दूसरा गंभीर हालत में मिला। गंभीर रूप से घायल किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। रानीपुर पुलिस मामले को दुर्घटना बता रही है, जबकि घायल किशोर ने कुछ युवकों पर विवाद के बाद रास्ते में रोककर चाकू से हमला करने तथा बाद में पुलिया के नीचे नदी में फेंकने का आरोप लगाया है। रानीपुर पुलिस बताया बैतूल के चक्कर रोड निवासी गोलू धुर्वे (17) और चेतन धुर्वे (17) रिश्तेदार के घर घोड़ाडोंगरी से होली मनाकर रात में वापस बैतूल आ रहे थे। खमालपुर नदी पर इनकी बाइक पुलिया की रेलिंग से टकरा गई। बाइक सवार दोनों किशोर पुलिया से नीचे गिर गए। घटना में चेतन धुर्वे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया, उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मामले में घायल किशोर गोलू धुर्वे ने बताया होली मनाने के लिए शुक्रवार को चेतन की मौसी के घर घोड़ाडोंगरी गए थे। दोपहर में हम दोनों खाना खा रहे थे, तभी कुछ युवक शराब के नशे में हमारे पास बैठ गए। हमने उन्हें जाने के लिए कहा तो वो गाली-गलौज करने लगे। विवाद को देखकर मौसी ने युवकों को समझाइश देकर भगाया। शाम को चेतन के साथ बाइक से लौट रहा था। खमालपुर नदी पर 15 युवकों ने हमें रोककर मारपीट कर चाकू से हमला किया। इसके बाद पुलिया से नीचे नदी में फेंक दिया। जिससे चेतन की मौके पर ही मौत हो गई।


X
घायल बोला: विवाद में युवकों ने खमालपुर में चाकू से हमलाकर हमें नदी में फेंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..