--Advertisement--

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर ऑटो एंबुलेंस ने बचाई जान

बैतूल सांस्कृतिक सेवा समिति (राष्ट्र रक्षा मिशन) द्वारा संचालित ऑटो एंबुलेंस योजना से जुड़े एक ऑटो एम्बुलेंस...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 07:15 AM IST
बैतूल सांस्कृतिक सेवा समिति (राष्ट्र रक्षा मिशन) द्वारा संचालित ऑटो एंबुलेंस योजना से जुड़े एक ऑटो एम्बुलेंस चालक ने सड़क हादसे में घायल दो युवकों की जान बचाई। शुक्रवार को जब पूरा शहर धुरेंडी मनाने में मशगूल था। इस बीच कॉलेज रोड पर एलआईसी के सामने सुबह करीब 10.30 बजे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दो युवक इस हादसे में गंभीर घायल हो गए। दोनों घायलों को ऑटो एम्बुलेंस ने जिला अस्पताल पहुंचाया।

रेलवे स्टेशन स्टैंड के ऑटो चालक राकेश चंदेलकर ने शुक्रवार को जब एलआईसी के सामने ट्रक हादसे के बाद सड़क पर घायल पड़े दो बाइक सवारों को देखा तो उन्हें तत्काल ऑटो में डालकर जिला अस्पताल ले गया। ऑटो एम्बुलेंस चालक राकेश चंदेलकर ने महज तीन मिनट में गंज निवासी राजेश एवं राम निवासी गंज को अपनी ऑटो से जिला अस्पताल पहुंचाया। संस्था की अध्यक्ष गौरी बालापुरे एवं सचिव भारत पदम ने आज रेलवे स्टेशन पहुंचकर ऑटो एम्बुलेंस चालक को उनका सेवा शुल्क प्रदान किया। दोनों ही घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। बैतूल जिले के दस समाजसेवी एवं संगठन इस अनूठी पहल से जुड़ चुके हैं।

ऑटो एंबुलेंस ने तीन मिनट में बचाई दो युवकों की जान

बैतूल| सांस्कृतिक सेवा समिति (राष्ट्ररक्षा मिशन) से संचालित ऑटो एंबुलेंस योजना में ऑटो चालक ने सड़क हादसे में घायल दो युवकों की जान बचाई। शुक्रवार को जब पूरा शहर धुरेंडी मनाने में मशगूल था, उस समय कॉलेज रोड पर सुबह 9.30 बजे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में दो युवक घायल हो गए थे। ऑटो चालक राकेश चंदेलकर ने घायल राजेश तथा राम को अस्पताल पहुंचाया। संस्था की अध्यक्ष गौरी बालापुरे ने स्टेशन पर ऑटो चालक को सेवा शुल्क प्रदान किया।