--Advertisement--

कंपनी के सुपरवाइजर को बोलेरो ने मारी टक्कर, मौत

Betul News - सूखाढाना गांव के पास स्टेट हाईवे 19-बी पर बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना होली की रात हुई। बाइक सवार...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:15 AM IST
कंपनी के सुपरवाइजर को बोलेरो ने मारी टक्कर, मौत
सूखाढाना गांव के पास स्टेट हाईवे 19-बी पर बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना होली की रात हुई। बाइक सवार घोड़ाडोंगरी की ओर से सारनी आ रहा था। इस दौरा हादसा हुआ।

बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर सूखाढाना के पास शुक्रवार रात 8.20 बजे सारनी के वार्ड नंबर 5 निवासी लखन सिंह परमार बाइक से सारनी की ओर आ रहा था। इस दौरान सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक चालक के सिर पर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को डब्ल्यूसीएल अस्पताल में लाकर सुरक्षित रखा। सुबह पंचनामा बनाने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्ट मार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। रात में हादसे की खबर लगते ही जान पहचान और रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है लखन सिंह परमार पावर प्लांट में ठेके पर काम करने वाली प्राइवेट कंपनी का सुपर वाइजर है। वहीं दूसरी तरफ सारनी के शॉपिंग सेंटर में टॉयर बर्स्ट होने से टाटा सूमो जीप हाइमास्ट से जा टकराई। इस दुर्घटना में नीतेश जवणे घायल हुए हैं। हादसे की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर जा पहुंची थी।

X
कंपनी के सुपरवाइजर को बोलेरो ने मारी टक्कर, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..