• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Betul
  • किसानों के पास रुपए आते ही एलकेजी पर उमड़ी ग्राहकी
--Advertisement--

किसानों के पास रुपए आते ही एलकेजी पर उमड़ी ग्राहकी

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:10 AM IST

Betul News - एलकेजी ज्वेलर्स एवं दैनिक भास्कर के स्वर्ण महोत्सव में रोज कुछ नया हो रहा है। एलकेजी ज्वेलर्स द्वारा स्वर्ण...

किसानों के पास रुपए आते ही एलकेजी पर उमड़ी ग्राहकी
एलकेजी ज्वेलर्स एवं दैनिक भास्कर के स्वर्ण महोत्सव में रोज कुछ नया हो रहा है। एलकेजी ज्वेलर्स द्वारा स्वर्ण महोत्सव के चलते विशेष प्रकार के नए आभूषणों की विशाल शृंखला ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई जा रही है। ग्राम बड़ोदिया के कृषक राजनारायण सिंह राजपूत ने बताया पिछले 25 वर्षों से एलकेजी ज्वेलर्स से आभूषण खरीद रहा हूं और समाचार पत्र में चल रहे स्वर्ण महोत्सव की योजना को पढ़कर बैतूल, हरदा व ग्राम सेमरी हरचंद से उनके ससुराल पक्ष के लोग आभूषण खरीदने एलकेजी ज्वेलर्स पर आए। उन्होंने कहा अभी तक तो हमने एलकेजी ज्वेलर्स के बारे में सुना था किंतु जब ज्वेलरी खरीदने शोरूम पर आए तो आभूषणों की विशाल रेंज देखकर दंग रह गए। उनके जो रिश्तेदार बरेली से आए थे उनका कहना है सभी प्रकार की वैरायटी एलकेजी पर उपलब्ध हैं वह हमें और कहीं देखने को नहीं मिली। एलकेजी ज्वेलर्स पर आभूषणों की जो बिक्री की जाती है वह सब बिल्कुल लेटेस्ट डिजाइन होते हैं इन्हें देखते से ही खरीद का पूरा मन बन जाता है।

ग्राम सांगाखेड़ा कलां के रामसिंह तारे ने बताया मैं अपने परिवार के साथ एक अंगूठी खरीदने एलकेजी ज्वेलर्स पर गया था किंतु वहां अंगूठी की ढेरों वैरायटी थी कि मैं चयन नहीं कर पा रहा था कौन सी अंगूठी खरीदूं। आखिरकार मैंने एक अंगूठी की जगह तीन अंगूठी खरीदी। स्वर्ण महोत्सव के चलते पूरे क्षेत्र में विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों की बहुत ज्यादा खरीदारी चल रही है। अधिकांश कृषक एलकेजी पर आकर अपने मनपसंद के आभूषण खरीद रहे हैं। वर्तमान में कृषकों को उनकी फसल का भी भरपूर रुपए मिल रहे हैं। नर्मदापुरम संभाग में कृषकों के पास रुपए आता है तो साल में एक बार वे सोने के आभूषण अवश्य खरीदते हैं। यहीं कारण है कि एलकेजी पर शादी-विवाह की खरीदारी के अलावा कृषकों की खरीदारी भी बहुत अच्छी चल रही है और सभी एलकेजी ज्वेलर्स द्वारा चलाए जा रहे आफर का लाभ ले रहे हैं।

X
किसानों के पास रुपए आते ही एलकेजी पर उमड़ी ग्राहकी
Astrology

Recommended

Click to listen..