450 शिक्षकों काे नहीं मिला दाे माह से वेतन, सहायक आयुक्त काे साैंपा ज्ञापन

Betul News - बैतूल| ट्राइबल विभाग के 450 शिक्षकाें काे दाे माह से वेतन नहीं मिला है। मप्र शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षकाें ने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:40 AM IST
Betul News - mp news 450 teachers have not received their salary since the last month
बैतूल| ट्राइबल विभाग के 450 शिक्षकाें काे दाे माह से वेतन नहीं मिला है। मप्र शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षकाें ने दीपावली त्याेहार के मद्देनजर जल्द वेतन दिलाने की गुहार लगाई।

शनिवार काे ट्राइबल विभाग की सहायक संचालक शिल्पा जैन काे मप्र शिक्षक संघ ने साैंपे अपने ज्ञापन के संबंध में काेषाध्यक्ष आनंद साहू ने बताया हाल में 450 शिक्षकाें का जिले में तबादला हुआ है। इन शिक्षकाें काे दाे माह से वेतन नहीं मिल सका है। इससे दीपावली त्याेहार मनाने काे लेकर आर्थिक दिक्कतें पैदा हाेने लगी हैं। शिक्षक संघ ने पदाेन्नति की राज्य स्तरीय सूची में नाम अंकित नहीं हाेने का मुद्दा उठाया। उन्हाेंने कहा कि शिक्षकाें की पदाेन्नति काे पांच साल बीत चुके हैं, लेकिन अब तक राज्यस्तरीय पदानुक्रम सूची में उनके नाम पदाेन्नति सूची में अंकित नहीं है। इस पर सहायक आयुक्त ने वेतन दिलाने और राज्य पदाेन्नति सूची में नाम जाेड़ने लिस्ट भेजे जाने का आश्वासन दिया। ज्ञापन साैंपने के दाैरान जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कनाठे, सचिव दिलीप गीते समेत अन्य पदाधिकारी माैजूद थे।

X
Betul News - mp news 450 teachers have not received their salary since the last month
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना