भवन तो समाज के लिए बनाया था, अब ठेके पर देना साजिश : पवार समाज

Betul News - समाज ने भवन को ठेके पर देने का किया विरोध, सीएमओ को सौंपा ज्ञापन भास्कर संवाददाता | सारनी नगर पालिका द्वारा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:05 AM IST
Sarni News - mp news building was made for society now to give contract on conspiracy pawar society
समाज ने भवन को ठेके पर देने का किया विरोध, सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

भास्कर संवाददाता | सारनी

नगर पालिका द्वारा मंगल भवनों को रखरखाव के लिए ठेके पर दिए जाने का पवार समाज संगठन ने भी विरोध किया है। गुरुवार को नगर पालिका पहुंचे पदाधिकारियों ने कहा जब भवन बनाया था तो बिना किसी शर्त के समाज को दिया गया था। अब इसे ठेके पर देने की साजिश की जा रही है।

क्षत्रिय पवार समाज संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष बाबूराव ढोले ने बताया सीएमअाे ने आम सूचना निकालकर पालिका द्वारा निर्मित मंगल भवनों को आधिपत्य में लेकर स्वयं संचालन की बात कही। उन्होंने ने कहा यह तुगलकी फरमान है। इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा क्षत्रिय पवार समाज संगठन मंगल भवन के अधिग्रहण का समाज विरोध करता है। उक्त भवन को सामाजिक गतिविधियों का केंद्रीय मंच मानते हुए जनप्रतिनिधियों के सहयोग से नगर पालिका एजेंसी से निर्माण कराया था। मंगल भवन में सतत रूप से वर्ष भर समाज के विभिन्न धार्मिक एवं सामाजिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। मंगल भवन के निजी स्वामित्व की भूमि पर पहले से बना हुआ था। इसका नवीनीकरण मात्र किया है। अभी तक मंगल भवन का कार्य पूर्ण नहीं हुआ है। संगठन के मोहन बुवाडे, बंशीलाल बारंगे, रितेश बुवाडे, गुलाब चौधरी, राकेश पवार, मुन्नालाल, जगदीश पवार, अशोक बारंगे समेत अन्य लोगों ने कहा यदि नगर पालिका उक्त फैसले को नहीं बदलती है तो संगठन पुरजोर विरोध करेगा।

X
Sarni News - mp news building was made for society now to give contract on conspiracy pawar society
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना