ठगी: खुद काे सीबीआई अधिकारी बताकर सरदार ने खरीदा माेबाइल, नहीं किया पेमेंट

Betul News - नगर की एक मोबाइल शॉप पर खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर 19990 रुपए का मोबाइल लेकर पेमेंट नहीं करने की धोखाधड़ी सामने अाई।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:41 AM IST
Amla News - mp news cheating sardar bought the mobile by telling himself to be a cbi officer did not pay
नगर की एक मोबाइल शॉप पर खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर 19990 रुपए का मोबाइल लेकर पेमेंट नहीं करने की धोखाधड़ी सामने अाई। दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज निकालकर संचालक ने पुलिस को शिकायत की।

शिकायतकर्ता मनीष गुगनानी ने पुलिस को बताया कि 10 सितंबर को उसकी दुकान पर एक सरदार आया, उसने अपना नाम वाहेगुरु सिंग और खुद को सीबीआई अफसर बताया। इसके बाद 19990 रुपए का वीवो एस-1 मोबाइल खरीदा। इसके बाद ऑनलाइन पेमेंट कर मोबाइल पर पेमेंट होने का स्क्रीन शॉट भी दिखाया। दुकानदार काे मैसेज नहीं अाने पर सरदार ने कहा कि बैंक बंद हाेने के कारण एेसा हुअा है जल्द ही भुगतान अापके खाते में पहुंच जाएगा अाैर वह वहां से चला गया। लेकिन 11 सिंतबर काे दुकानदार ने बैंक में पता किया ताे रुपए खाते में नहीं अाए। दुकान संचालक को शक होने पर यू-टयूब पर तलाश की ताे पता चला की यह सरदार 2017 में जालंधर में भी एक बड़ी ठगी में पकड़ाया था। ठगी करने वाला सरदार नागपुर के एक युवक के साथ उसकी गाड़ी किराए पर लेकर आया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपनी शिकायत लेकर दो-तीन बार थाने पहुंचा, लेकिन हर बार पुलिसकर्मियों ने साहब आने पर शिकायत देना कहकर वापस लौटा दिया। मामले में थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह मुकाती ने बताया कि शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

अामला। सीसीटीवी में कैद हुआ ठग सरदार।

X
Amla News - mp news cheating sardar bought the mobile by telling himself to be a cbi officer did not pay
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना