बिजली कंपनी की मनमानी से परेशान नागरिकों ने फूंका जेई का पुतला

Betul News - घाेड़ाडाेंगरी। बिजली कंपनी के जेइ का पुतला फूंकते हुए। 3 पूरा बिल भरने काे कर रहे मजबूर घाेड़ाडाेंगरी में...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
GHODADONGRI News - mp news citizens disturbed by arbitrariness of electricity company burnt effigy of je
घाेड़ाडाेंगरी। बिजली कंपनी के जेइ का पुतला फूंकते हुए।

3 पूरा बिल भरने काे कर रहे मजबूर

घाेड़ाडाेंगरी में कई सालों से पदस्थ कर्मचारी उपभोक्ताओं के साथ आए दिन अभद्रता करते हैं। अधिकारियों ने बिजली बिल वसूली के नाम पर लोगों को जबरन परेशान किया जा रहा है। उन्हें पूरा बिल भरने मजबूरी में कर्जा लेने को विवश होना पड़ रहा है। लोगों को बिल भरने की तिथि के पूर्व ही नोटिस थमा कर बिजली काट दी जाती है। इस पर गु्स्साए लोगाें ने दोबारा आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग मुख्यमंत्री सहित उच्च अधिकारियों से की है।

4 लाल कागज के नाेटिस से डरा रही कंपनी

घाेड़ाडाेंगरी के बिजली उपभाेक्ता दीपक उइके, तोषण गावंडे, दीपक धोटे, नरेंद्र चाैकसे, योगेश कुशवाह आशुतोष कनाठे, राकेश चौकसे, प्रशांत उइके,अरविंद गायकवाड़, जीतू चौकसे, मुकेश सराठे, सुनील वर्मा, पवन चौहान, संजय पवार, नीतेश ठाकुर, रूपेश सूर्यवंशी, गोविंद नामदेव, श्रीकांत साल्वे ने बताया कि विभाग के कर्मचारी बिजली बिल के साथ एक लाल कागज पर छपे नोटिस भी लोगों को डराने के लिए बांट रहे हैं। इसमें न तो प्रकरण क्रमांक दर्ज है, न ही दिनांक और न ही विभाग की माेहर लगी है। 11 तारीख को बिल देकर बिजली काट देते हैं और नोटिस 19 तारीख का थमाकर हस्ताक्षर लेते हैं।

लोग गलत समझ रहे हैं


उच्च अधिकारियोें से चर्चा करेंगे


X
GHODADONGRI News - mp news citizens disturbed by arbitrariness of electricity company burnt effigy of je
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना