• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Multai News mp news devotees left for sangam site at the conclusion of the padyatra

पदयात्रा के समापन पर संगम स्थल के लिए रवाना हुए भक्त

Betul News - मां ताप्ती के उद्गम स्थल से शुरू हुई ताप्ती दर्शन पदयात्रा का समापन 17 फरवरी को समागम स्थल डूमस (सूरत) में होगा।...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST

मां ताप्ती के उद्गम स्थल से शुरू हुई ताप्ती दर्शन पदयात्रा का समापन 17 फरवरी को समागम स्थल डूमस (सूरत) में होगा। पदयात्रा के समापन के लिए मुलताई सहित ग्रामीण क्षेत्र से भक्तों का शुक्रवार से रवाना होना शुरू हो गया।

पदयात्रियों का उत्साहवर्धन करने के लिए ग्राम पौनी, बिरूल बाजार सहित अन्य गांवों से ग्रामीणों के साथ बुजुर्ग भी रवाना हुए। जिनका ताप्ती भक्त मंगला गव्हाड़े ने तिलक लगाकर स्वागत किया। मंगला गव्हाड़े ने बताया शुक्रवार को मांडवी जिला सूरत से यात्रा शुरू हुई। 36 किमी की पदयात्रा तय कर यात्रा मां ताप्ती मंदिर माछी पहुंची। जहां यात्रा ने रात्रि विश्राम किया। उद्गम स्थल से यात्रा 15 जनवरी से शुरू हुई थी। पदयात्रा के समापन अवसर पर क्षेत्र के वासी भी बड़ी संख्या में डूमस में पहुंच रहे हैं। ग्राम पौनी ने सरजेराव मगरदे, नारायण मगरदे, प्रमिला बाई, गया बाई सहित अन्य यात्री ट्रेन से रवाना हुए है। राजू पाटनकर ने बताया नगर से भी शनिवार को भक्तों का जत्था सूरत के लिए रवाना होगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना