• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Multai News mp news discussion about keeping amla attached to betul in organizations meeting

संगठनों की बैठक में आमला को बैतूल से ही जोड़े रखने को लेकर की चर्चा

Betul News - शासन स्तर पर मुलताई को जिला बनाने को लेकर चल रहे क्रियाकलापों के बीच आमला के लोगों ने आमला को बैतूल जिले से ही...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST
Multai News - mp news discussion about keeping amla attached to betul in organizations meeting

शासन स्तर पर मुलताई को जिला बनाने को लेकर चल रहे क्रियाकलापों के बीच आमला के लोगों ने आमला को बैतूल जिले से ही जुड़े रहने की बात पर जोर दिया। शुक्रवार काे नगर के स्थानीय संगठनाें ने बैठक लेकर साेमवार काे क्रमबद्ध आंदालेन चलाए जाने की बात रखी। इस दाैरान सीएम के नाम ज्ञापन साैंपा जाएगा। इसके अलावा स्थानीय समस्याएं रखी जाएंगी।

शुक्रवार काे रेलवे कॉलाेनी में स्थित पेंशनर एसाेसिएशन के कार्यालय में यह बैठक हुई। इसमें नगर का व्यापारी संघ, पेंशनर्स, भाजपा मंडल के सदस्य शामिल हुए। व्यापारी संघ के उपाध्यक्ष राजू मदान, पेंशनर एसोसिएशन के प्रकाश डाफने, पूर्व भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र गढ़ेकर, सतीश हारोड़े ने कहा कांग्रेस की प्रदेश सरकार पांढुर्ना काे जिला बनाने की तैयारी कर रही है। इसमें आमला नगर के जुड़ने की संभावना ज्यादा है। ऐसा हाेता है, ताे आमला नगर का विकास फिर एक बार पिछड़ जाएगा। इन पदाधिकारियों का कहना है कि वे बैतूल जिले में शामिल रहना चाहते हैं। सोमवार को इस मामले और स्थानीय समस्या काे लेकर बात रखी जाएगी।

पेशनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि पूर्व में सांसद, विधायक ने विकास कार्यों व स्थानीय समस्या काे लेकर रायशुमारी रखने की बात कही थी, लेकिन कुछ नहीं हाे सका। ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनोज देशमुख, संजय साहू ने रोजगार के साधनाें की बात रखी। नगर में जुआ, सट्टा पर रोक लगाने की बात उठी।

आमला को बैतूल जिले में ही शामिल रखने को लेकर संगठनाें की बैठक हुई।

X
Multai News - mp news discussion about keeping amla attached to betul in organizations meeting

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना