ट्रांसफार्मर व बड़े बिजली खंभों के चारों ओर फेंसिंग की मांग

Betul News - टाउन एई को सौंपा ज्ञापन, लोगों ने जनहानि की जताई आशंका सारनी| बिजली तारों की चपेट में आने से मवेशियों और बंदरों...

Feb 15, 2020, 09:15 AM IST
टाउन एई को सौंपा ज्ञापन, लोगों ने जनहानि की जताई आशंका

सारनी| बिजली तारों की चपेट में आने से मवेशियों और बंदरों की मौत के बाद समासेवियों और गोसेवकों ने टाउन एई को ज्ञापन सौंपकर पोलों के आस-पास बाउंड्री अथवा फैंसिंग बनाने की मांग की।

नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 2 में गुरुवार की शाम 7 बजे एक मवेशी को ट्रांसफार्मर के अर्थ से करंट लग गया था। इससे उसकी मृत्यु हो गई थी। बिजली कंपनी को इसकी सूचना भी नहीं है। शुक्रवार को नगरवासियों एवं गो सेवकों ने नागरिकों की सुरक्षा और गो रक्षा के लिए सहायक अभियंता शहर को ज्ञापन दिया। शहर के सभी खुले ट्रांसफार्मर और बड़े विद्युत पोल के चारों तरफ फैंसिंग या बाउंड्री वॉल तैयार करने की मांग की। शहर में कई जगह विद्युत ट्रांसफार्मर खुले पड़े हैं। इनसे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इससे अब तक पशुओं को हानि पहुंच रही है, लेकिन आने वाले दिनों में अनहोनी से जनहानि की आशंका भी है। ऐसी दुर्घटना न ही इसीलिए सुधार की मांग की गई है। इस मौके पर नीलेश त्रिपाठी, जीत आम्रवंशी, मुकेश सोनी, अतुल मालवीय, अंकित विश्वकर्मा, विजय यादव, शैलेश गुजरे, मंगु यादव एवं अन्य युवा गोसेवक, नगरवासी मौजूद थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना