--Advertisement--

समूह बनाकर पानी की समस्या का होगा निराकरण: पांसे

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:25 AM IST

Betul News - नगर में पहली बार आए प्रदेश सरकार की पीएचई मंत्री तथा मुलताई विधायक सुखदेव पांसे पानी की समस्या को लेकर गंभीर दिखाई...

Bhensdehi News - mp news fixing of water will solve the problem dices
नगर में पहली बार आए प्रदेश सरकार की पीएचई मंत्री तथा मुलताई विधायक सुखदेव पांसे पानी की समस्या को लेकर गंभीर दिखाई दिए। विश्राम गृह में आम लोगों व मीडियाकर्मी से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा पानी की जहां भी समस्या आएगी, प्राथमिकता के आधार पर निराकरण किया जाएगा। हमारी सरकार ने निर्णय लिया है कि पानी की समस्या का निराकरण करने के लिए समूह का गठन किया जाएगा। नगर में कुर्सी डैम से पानी लाने की नलजल योजना 13 साल से स्वीकृत है। यह योजना आज तक अधूरी है। सुखदेव पांसे ने कहा इस योजना का जल्द पूर्ण किया जाएगा तथा अभी तक काम पूरा क्यों नहीं हुआ, इसकी जांच कराई जाएगी।

श्रद्धांजलि देने पहुंचे मंत्री

नगर के कांग्रेसी नेता यशवंत सिंह चौहान को श्रद्धांजलि देने के लिए पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे पोखरनी पहुंचे। मंत्री ने यशवंतराव चौहान के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर कांग्रेस नेता अरुण गोठी, राजेंद्र जायसवाल, विधायक धरमू सिंह सिरसाम, वरिष्ठ नेता पंजाबराव कावड़कर, धर्मेंद्र मालवीय सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

X
Bhensdehi News - mp news fixing of water will solve the problem dices
Astrology

Recommended

Click to listen..