पत्नी को मारने का प्रयास करने वाला पति गांव से गिरफ्तार

Betul News - प्रभातपट्टन ब्लॉक के घाना में प|ी का तार से गला घोंटकर मारने का प्रयास करने वाले पति को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:01 AM IST
Multai News - mp news husband trying to kill wife arrested from village
प्रभातपट्टन ब्लॉक के घाना में प|ी का तार से गला घोंटकर मारने का प्रयास करने वाले पति को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। गला घोंटने के बाद बेहोश हुई प|ी को मरा समझकर नाले के पास फेंककर पति फरार हो गया था।

घटना के सात दिन बाद आरोपी पति को पुलिस ने गांव से ही गिरफ्तार किया है। घाना निवासी नंदा उइके का विवाह 5 साल पहले गांव के ही मधुकर के साथ हुआ था। विवाह के बाद से मधुकर शराब के नशे में प|ी के साथ मारपीट करने लगा। जिससे तंग आकर प|ी पिछले एक साल से नंदा गांव में ही रहने वाली बहन और जीजा के पास रह रही थी। 9 मार्च की रात में नंदा घर से बाहर निकली तो पति ने तार से उसका गला दबा दिया। बेहोश होने पर मरा समझकर उसे ले जाकर नाले के पास फेंक कर फरार हो गया। नंदा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मधुकर के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया। पुलिस पिछले सात दिनों से मधुकर को तलाश रही थी। लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिल रहा था। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली मधुकर गांव में ही है। सूचना पर एसआई विकास गहलोद ने दबिश देकर मधुकर को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी। मधुकर।

X
Multai News - mp news husband trying to kill wife arrested from village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना