पोस्ट आॅफिस में नहीं हो रहा आधार का सुधार, अब प्रिंटर की परेशानी

Betul News - पूरे शहर में कहीं भी आधार कार्ड का सुधार नहीं हो पा रहा है। इससे लोग परेशान हैं। इसे लेकर गुरुवार को नगर पालिका...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:05 AM IST
Sarni News - mp news improvement not being done in the post office now the problem of printer
पूरे शहर में कहीं भी आधार कार्ड का सुधार नहीं हो पा रहा है। इससे लोग परेशान हैं। इसे लेकर गुरुवार को नगर पालिका उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा ने पोस्ट आफिस पहुंचकर जानकारी मांगी। पता चला प्रिंटर की दिक्कतों के कारण ऐसा हो रहा है। पाथाखेड़ा, सारनी और शोभापुर कहीं भी आधार कार्ड ना तो अपडेट हो रहे हैं और ना ही सुधार हो रहा हैं।

एक लाख से ज्यादा की जनसंख्या वाले क्षेत्र में लोग आधार कार्ड संशोधन कराने के लिए परेशान हैं। सारनी पोस्ट ऑफिस और पाथाखेडा पोस्ट ऑफिस में आधार कार्ड संशोधन का कार्य किया जाता है लेकिन दोनों स्थानों पर उपस्थित कर्मचारियों द्वारा अलग-अलग कारण बताकर क्षेत्र की जनता को लौटा दिया जाता है। नपा के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी, रिटायर्ड कर्मचारियों को सीएमपीएफ समेत अन्य जरूरतों के लिए आधार कार्ड सुधार कराना जरूरी है। इसे लेकर नपा उपाध्यक्ष ने पोस्ट आफिस के अधिकारियों से चर्चा की। मालूम चला पिछले एक महीने से प्रिंटर खराब है। डब्ल्यूसीएल कर्मी पंढरी पवार ने बताया कई बार आधार सुधरवाने गए, लेकिन काम नहीं हुआ। मजबूरी में बैतूल जाना पड़ा। कालीमाई व्यापारी संघ अध्यक्ष रमेश हारोड़े ने भी बताया लाेग आधार कार्ड सुधरवाने को लेकर परेशान हैं। मगर, शासन कुछ नहीं कर रहा। इस मामले को लेकर छिंदवाड़ा के डाक अधीक्षक पीएन पांडे ने बताया सारनी पोस्ट ऑफिस के आधार कार्ड संशोधन कार्य में लगा प्रिंटर खराब है। इसे सुधरवाने के लिए छिंदवाड़ा बुलवाया गया है।

सारनी। नपा उपाध्यक्ष ने सारनी पोस्ट आॅफिस पहुंचकर जानकारी ली।

X
Sarni News - mp news improvement not being done in the post office now the problem of printer
COMMENT