जय हिंद ने इलेवन स्टार व शिवाजी एकेडमी ने अार्मी बाॅयज को 2-0 से हराया

Betul News - शिवाजी स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा शिवाजी प्रीमियम लीग के दूसरे हफ्ते के तीन मुकाबले खेले गए, जिसमें पहला मैच जय हिंद...

Nov 11, 2019, 06:41 AM IST
शिवाजी स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा शिवाजी प्रीमियम लीग के दूसरे हफ्ते के तीन मुकाबले खेले गए, जिसमें पहला मैच जय हिंद और इलेवन स्टार के बीच हुआ, जिसमें जय हिंद ने इलेवन स्टार को 2-0 से हराया। पहला गोल प्रवीण परते और दूसरा गोल ऋषभ ने किया। दूसरा मैच शिवाजी और आर्मी बॉयज के बीच हुआ। जिसमें शिवाजी ने 2-0 से विजय हासिल की।

शिवाजी की ओर से आयुष मेंडकर और शोएब रजा ने गोल किए। तीसरा मैच डीसीसी और रॉयल एनफील्ड के बीच खेला गया। जिसमें डेंजर फाउल पर रॉयल के प्लेयर रजा कुरैशी और डीसीसी के रितिक गोहर को यलो कार्ड दिया। रॉयल ने डीसीसी को 1-0 से हराया। रॉयल एनफील्ड के सूरज भारतीय ने एक गोल किया। उल्लेखनीय है कि जनवरी माह तक चलने वाली शिवाजी प्रीमियर लीग में प्रत्येक शनिवार अाैर रविवार काे मैच खेले जा रहे है। मैच में भाजपा नेता बबला शुक्ला, रमेश भाटिया, बबलू दुबे, अजीज खान, सुरेश यादव, ब्रजेश पाल, फिरोज खान, शेखर, धनराज यादव, नितिन मालवीय, पंजाब, आबिद खान माैजूद रहे। प्रतियोगिता देखने के लिए बड़ी संख्या में खेलप्रेमी पहुंच रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना