अजबगढ़ स्कूल में 1 बजे तक लगा रहा ताला, बच्चे गेट पर बैग रखकर करते रहे इंतजार

Betul News - प्रभातपट्टन ब्लॉक के आदिवासी बाहुल्य ग्राम अजबगढ़ के प्राथमिक स्कूल के बुरे हाल हैं। शिक्षक समय पर स्कूल नहीं...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:57 AM IST
Multai News - mp news locking up at 1 am in ajabgarh school children waiting to keep the bag on the gate
प्रभातपट्टन ब्लॉक के आदिवासी बाहुल्य ग्राम अजबगढ़ के प्राथमिक स्कूल के बुरे हाल हैं। शिक्षक समय पर स्कूल नहीं पहुंचते हैं। बुधवार दोपहर 1 बजे तक बच्चे गेट के पास बैग रखकर शिक्षक का इंतजार करते हैं। ग्रामीणों ने बच्चों को बाहर और गेट पर ताला देखा तो हंगामा मचाया। सरपंच-सचिव को बुलाकर पंचनामा बनाया।

अजबगढ़ के प्राथमिक स्कूल में दो शिक्षक पदस्थ हैं। एक शिक्षक राधेश्याम अखंडे 30 किमी दूर आठनेर से और दूसरा शिक्षक सुम्मू कुमरे 6 किमी दूर गेहूंबारसा से अप डाउन करते हैं। दोनों ही समय पर स्कूल नहीं पहुंचते हैं। बुधवार को भी दोनों शिक्षक स्कूल नहीं पहुंचे। जिससे गेट पर ताला लटका रहा। बच्चे सुबह 10.30 बजे बैग लेकर स्कूल पहुंचे और शिक्षक नहीं होने से बैग रखकर खेलते रहे। यह नजारा ग्रामीण धनराज सूर्यवंशी, राजेंद्र बेले, अनिल उइके, सुनील परते, राजू बेले सहित अन्य ने देखा तो हंगामा मचाते हुए सरपंच मंगूलाल उइके और सचिव लक्ष्मीचंद अमरूते को जानकारी दी। सूचना पर सरपंच-सचिव स्कूल पहुंचे और पंचनामा बनाया। बीआरसी अतुल माकोड़े ने बताया दोनों शिक्षकों की शिकायत मिली है। कार्रवाई के लिए डीईओ को लिखा जाएगा।

अजबगढ़ में शिक्षकों के नहीं आने से बच्चे स्कूल के बाहर इंतजार करते हुए।

X
Multai News - mp news locking up at 1 am in ajabgarh school children waiting to keep the bag on the gate
COMMENT