विज्ञापन

महावीर जयंती पर आज निकलेगी शोभायात्रा मंदिर संचालन की लगेंगी बोलियां

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:01 AM IST

Betul News - श्री दिगंबर मंदिर समिति सारनी के तत्वावधान में महावीर स्वामी की जयंती बुधवार को मनाई जाएगी। इस मौके पर सुबह शहर...

Sarni News - mp news mahavir jayanti will be going on today
  • comment
श्री दिगंबर मंदिर समिति सारनी के तत्वावधान में महावीर स्वामी की जयंती बुधवार को मनाई जाएगी। इस मौके पर सुबह शहर में शोभायात्रा निकाली जाएगी। इसमें सामाजिक लोग शामिल होंगे। मंदिर परिसर में अभिषेक, पूजन का कार्यक्रम भी होगा। मंदिर संचालन की बोलियां लगाई जाएंगी।

मंदिर समिति के सचिव मनोज जैन ने बताया बुधवार को सुबह 7 बजे मंदिर परिसर में ध्वजारोहण होगा। इसके बाद सुबह 8.30 बजे से शोभायात्रा निकाली जाएगी। यात्रा मंदिर से शुरू होकर जय स्तंभ चौक, शॉपिंग सेंटर, मस्जिद चौक होते हुए वापस मंदिर में आएगी। इसके बाद बोली लगाने का कार्यक्रम होगा। इस दौरान श्रीजी का अभिषेक और नित्य पूजन होगी। इस मौके पर जैन समाज के मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। दोपहर में प्रसाद का वितरण होगा। शाम को भी विभिन्न कार्यक्रम होंगे। समिति के संरक्षक धरणेंद्र जैन, अध्यक्ष कमल कुमार जैन, उपाध्यक्ष सुधीर जैन, सहसचिव अशोक जैन, कुशल जैन, सुभाष जैन ने सामाजिक लोगों से कार्यक्रम को सफल बनाने का आग्रह किया है।

X
Sarni News - mp news mahavir jayanti will be going on today
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन