• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Multai News mp news parasia defeated amravati by 4 wickets in the final of cricket

क्रिकेट के फाइनल में परासिया ने अमरावती को 4 विकेट से हराया

Betul News - प्रभातपट्टन में चल रही क्रिकेट स्पर्धा में बुधवार को फाइनल मुकाबला परासिया और अमरावती की टीम के बीच खेला गया। मैच...

Jan 16, 2020, 08:40 AM IST
Multai News - mp news parasia defeated amravati by 4 wickets in the final of cricket
प्रभातपट्टन में चल रही क्रिकेट स्पर्धा में बुधवार को फाइनल मुकाबला परासिया और अमरावती की टीम के बीच खेला गया। मैच देखने बड़ी संख्या में खेल प्रेमी पहुंचे।

टॉस जीतकर अमरावती की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 102 रन बनाए। रनों का पीछा करने उतरी परासिया की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। परासिया ने 9 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर स्पर्धा जीती। विजेता टीम को पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे, स्पर्धा के अध्यक्ष सुभाष देशमुख, पूर्व नपा अध्यक्ष हेमंत शर्मा, अरुण गोठी, नवनीत मालवीय, विजय बंजारे, अश्विन मालवीय, इरशाद भाई ने पुरस्कृत किया। उपविजेता टीम अमरावती को द्वितीय पुरस्कार दिया। इधर नगर के एक्सीलेंस स्कूल मैदान राज्य स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा में आकोला की टीम ने जबलपुर की टीम को 19 रनों से हराया। आकोला ने दस ओवर में 93 रन बनाए। जबलपुर की टीम मात्र 74 रन पर सिमट गई। पटवारी इलेवन और शारदा नगर के बीच हुए मुकाबले में पटवारी इलेवन ने जीत दर्ज की। तीसरा मुकाबला इटावा और सौंसर के बीच खेला गया। इटावा की टीम ने 102 रन बनाए। सौंसर की टीम 84 रन ही बना पाई।

मुलताई। क्रिकेट स्पर्धा में आकोला ने जबलपुर को हराया।

X
Multai News - mp news parasia defeated amravati by 4 wickets in the final of cricket
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना