• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Pathakheda News mp news pathakheda becomes champion in the inter regional volleyball event defeating mazri

अंतर क्षेत्रीय वालीबॉल स्पर्धा में पाथाखेड़ा बना चैंपियन, माजरी को हराया

Betul News - सारनी| वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड की अंतर क्षेत्रीय वालीबॉल स्पर्धा पर मेजबान पाथाखेड़ा का कब्जा रहा। बुधवार को...

Jan 16, 2020, 08:50 AM IST
Pathakheda News - mp news pathakheda becomes champion in the inter regional volleyball event defeating mazri
सारनी| वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड की अंतर क्षेत्रीय वालीबॉल स्पर्धा पर मेजबान पाथाखेड़ा का कब्जा रहा। बुधवार को हुए फाइनल मुकाबले में पाथाखेड़ा ने माजरी एरिया को 3-1 से करारी शिकस्त देते हुए चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

तीन दिनों से चल रही स्पर्धा का फाइनल मैच बुधवार रात हुआ इससे पहले दो सेमीफाइनल मैच खेले गए। पहला पाथाखेड़ा-पेंच के बीच हुआ। पाथाखेड़ा ने 25-18 और 25-11 से पेंच को शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल माझरी और बल्लारपुर के बीच हुअा। बल्लारपुर को हराकर माजरी फाइनल में पहुंची। फाइनल में इसकी भिड़ंत पाथाखेड़ा के साथ हुई। मैच में पहला सेट 25-22 से माजरी ने जीता। दूसरा 25-18, तीसरा 25-17 और चौथा सेट 25-13 से पाथाखेड़ा ने जीतकर विजेता खिताब अपने नाम किया। डब्ल्यूसीएल के निदेशक तकनीकी योजना एवं परियोजना नागपुर मुख्यालय अजीत चौधरी व जीएम प्रमोद चौधरी क्षेत्रीय कल्याण समिति सदस्य, यूनियन प्रतिनिधि ने पुरस्कार बांटे। डब्ल्यूसीएल के वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप लोंदे ने बताया वर्ष 2009 में माजरी ने पाथाखेड़ा को हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया था। ठीक इसके विपरीत इस वर्ष पाथाखेड़ा ने माजरी को करारी शिकस्त दी है।

सारनी। मेजबान और विजेता टीम पाथाखेड़ा को पुरस्कार देते हुए।

X
Pathakheda News - mp news pathakheda becomes champion in the inter regional volleyball event defeating mazri
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना