• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Multai News mp news phe minister pansy said making farmers debt free is the priority of the government

पीएचई मंत्री पांसे बोले-किसानों को ऋण मुक्त बनाना सरकार की प्राथमिकता

Betul News - प्रदेश के किसानों को ऋण मुक्त बनाने के साथ हर समस्या का समाधान करना मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्राथमिकता में हैं।...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST
Multai News - mp news phe minister pansy said making farmers debt free is the priority of the government

प्रदेश के किसानों को ऋण मुक्त बनाने के साथ हर समस्या का समाधान करना मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्राथमिकता में हैं। प्रदेश सरकार लगातार किसान, मजदूर सहित आम लोगों के जनकल्याण के कार्य में जुटी हुई है।

चुनाव के समय किए वादों को हर संभव पूरा किया जा रहा है। यह बात शुक्रवार को ग्राम चिखलीकला में आयोजित जय किसान फसल ऋण माफी किसान सम्मेलन में पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने कही। इस दौरान मंत्री पांसे ने ग्रामीणों की समस्या भी सुनी और हल करने का आश्वासन दिया। मंत्री पांसे ने कहा सरकार प्रदेश के किसान को समृद्ध और खुशहाल बनाने के लिए वचनबद्ध है। किसानों को सिंचाई के लिए भरपूर पानी मिले इसके लिए डैम बनाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा पीने के पानी की समस्या का स्थाई रूप से निदान किया जा रहा है। सभी को शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए योजना बनाई गई है। कार्यक्रम के दौरान किसानों का सम्मान कर ऋण माफी के प्रमाण पत्र बांटे गए। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के प्रशासक अरूण गोठी, जिला योजना समिति सदस्य सुनील शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर परिहार, धनराज कड़वे ने भी अपने विचार रखे। कलेक्टर तेजस्वी नायक, एसडीएम सीएल चनाप, कृषि विभाग के अधिकारी सहित बड़ी संख्या में किसान उपस्थित थे।

चिखलीकला में फसल ऋण माफी किसान सम्मेलन में बांटे प्रमाण पत्र।

X
Multai News - mp news phe minister pansy said making farmers debt free is the priority of the government

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना