• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Sarni News mp news preparations to make chhat ghat beautiful new bridge of machilkanta will also be built

छठ घाट को सुंदर बनाने की तैयारी, मछलीकांटा का नया पुल भी बनेगा

Betul News - शहर के विभिन्न स्थानों को डेवलप करने के लिए नगर पालिका ने सर्वे का कार्य शुरू कर दिया। शहर के 8 से 10 चुनिंदा स्थानों...

Oct 12, 2019, 09:06 AM IST
शहर के विभिन्न स्थानों को डेवलप करने के लिए नगर पालिका ने सर्वे का कार्य शुरू कर दिया। शहर के 8 से 10 चुनिंदा स्थानों और प्रोजेक्टों के लिए सर्वे किया गया। इसकी ड्राइंग डिजाइन तैयार की जा रही है।

नपा पाथाखेड़ा के फुटबाल ग्राउंड को मिनी स्टेडियम के रूप में विकसित करने की तैयारी कर रही है। इसके तहत फुटबॉल ग्राउंड पर स्टेप निर्माण और कवर्ड शेड बनाने के लिए सर्वे का काम किया गया। इसके अलावा वार्ड 10 मछलीकांटा के पुल का सर्वे कर इसकी डिजाइन तैयार करने के निर्देश दिए गए। नपा अध्यक्ष आशा भारती, उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, इंजीनियर रविंद्र वराठे, दीपक चौहान, पूर्व नेता प्रतिपक्ष महेंद्र भारती, रंजीत सिंह, मो. ताज, विक्की सिंह और महेश शर्मा की टीम ने यहां सर्वे किया। भोपाल से आए आर्किटेक्ट की टीम ने शहर में पब्लिक शौचालय, सुलभ शौचालय बनाने के लिए सर्वे किया। वार्ड 35 और 36 में पार्क का निर्माण, सारनी बस स्टैंड से स्टेट हाईवे तक बायपास मार्ग, छठ पूजा स्थल पर स्टैप निर्माण और अन्य सौंदर्यीकरण मछली मार्केट निर्माण पाथाखेड़ा जैसे कार्यों का सर्वे किया। अध्यक्ष आशा भारती ने बताया प्रारंभिक सर्वे किया गया है। इसकी ड्राइंग डिजाइन तैयार कराकर बुलाई गई है। इसे पूरी तरह देखने के बाद ही आगे कार्य किया जाएगा।

विभिन्न स्थानों पर कार्यों के लिए किया सर्वे, पब्लिक शौचालय और पाथाखेड़ा में कवर्ड मार्केट बनेगा

मछलीकांटा ब्रिज का सर्वे करती टीम।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना