सुपर ओवर में रायसेन ने आकोला को हराया

Betul News - एक्सीलेंस स्कूल मैदान पर चल रही राज्य स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा में गुरुवार को रायसेन और आकोला की टीम के बीच रोचक...

Jan 17, 2020, 08:41 AM IST
Multai News - mp news raisen defeated akola in super over
एक्सीलेंस स्कूल मैदान पर चल रही राज्य स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा में गुरुवार को रायसेन और आकोला की टीम के बीच रोचक मुकाबला हुआ। मैच की अंतिम गेंद तक रोमांच बना रहा। दोनों ही टीमों के बीच टाई होने की स्थिति में सुपर ओवर से हार-जीत का फैसला हुआ।

सुखदेव पांसे यूथ क्लब के तत्वावधान में टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा आयोजित हो रही है। पहला मैच इटावा और आकोला के बीच खेला गया। जिसमें आकोला ने आठ ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाए। इटावा की टीम आठ ओवर में चार विकेट के नुकसान पर मात्र 57 रन ही बना पाई। दूसरा मुकाबला रायसेन और आकोला के बीच खेला गया। आकोला ने आठ ओवर में 78 रन बनाए। रायसेन की टीम भी आठ ओवर में 78 रन ही बना पाई। इस स्थिति में 1-1 ओवर का सुपर ओवर हुआ। जिसमें रायसेन ने एक ओवर में एक विकेट के नुकसान पर छह रन बनाए। आकोला की टीम सुपर ओवर में दो विकेट के नुकसान पर मात्र चार रन ही बना पाई। रायसेन की ओर से सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी करने वाले सुमित को अतिक चौहान ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। यूथ क्लब के सुमित शिवहरे और विक्की धोपाड़े ने बताया तीसरे मुकाबले में शोभापुर की टीम ने मालेगांव की टीम को हराया।

मुलताई। एक्सीलेंस स्कूल मैदान पर चल रही क्रिकेट स्पर्धा।

X
Multai News - mp news raisen defeated akola in super over
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना