• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Sarni News mp news sarni becomes champion pradeep choutre becomes best player in inter regional chess competition

अंतर क्षेत्रीय शतरंज प्रतियोगिता में सारनी बनी चैंपियन, प्रदीप चउत्रे बने बेस्ट प्लेयर

Betul News - शहर के न्यू वेलफेयर सेंटर में हुई विद्युत मंडल की 42वीं अंतर क्षेत्रीय शतरंज स्पर्धा में सारनी की टीम चैंपियन...

Feb 15, 2020, 09:15 AM IST
Sarni News - mp news sarni becomes champion pradeep choutre becomes best player in inter regional chess competition

शहर के न्यू वेलफेयर सेंटर में हुई विद्युत मंडल की 42वीं अंतर क्षेत्रीय शतरंज स्पर्धा में सारनी की टीम चैंपियन रही। दूसरे स्थान पर इंदौर क्षेत्र और तीसरे पर भोपाल क्षेत्र रहा। समापन समारोह में चीफ इंजीनियर एचके संकुले ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे। शतरंज प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को हुआ। विभिन्न क्षेत्रों से आई टीमों में छह चक्रों में प्रतियोगिता हुईं।

सारनी टीम 15. 5 अंक प्राप्त कर विजेता रही। दूसरे स्थान पर 15 अंकों के साथ इंदौर और भोपाल क्षेत्र 13.5 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही। व्यक्तिगत स्पर्धाओं में सारनी टीम के कप्तान प्रदीप चउत्रे 6 में से 5 अंकों के साथ विजेता का खिताब हासिल किया। द्वितीय स्थान पर जबलपुर केंद्रीय कार्यालय के केके कश्यप 4.5 अंकों के साथ, तृतीय स्थान पर खंडवा के अमित मिश्रा रहे। एकल स्पर्धा में चौथे स्थान पर भोपाल एमएल पटवा ने बाजी मारी। ये चारों खिलाड़ी विद्युत मंडल की राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए हैं।

कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्य अतिथि चीफ इंजीनियर हेमंत संकुले ने खेल भावना से खेलने के लिए सभी टीमों की प्रशंसा की। जबलपुर के पर्यवेक्षक केके भटनागर ने कहा सारनी का आयोजन सराहनीय था। बैतूल शतरंज एसोसिएशन के महासचिव अमित सोनी ने निर्णायक की भूमिका निभाई। क्षेत्रीय समिति के महासचिव के. सुरेश राव के कार्यकाल में छह वर्षों में 8 स्पर्धाएं कुशलतापूर्वक आयोजित की गईं। उनकी सेवानिवृत्ति इस वर्ष में है, यानी यह कार्यक्रम आखिरी है। इसलिए सीई ने उन्हें शाल, श्रीफल से सम्मानित किया। इस दौरान विशिष्ट अतिथि एके. शर्मा, राजीव श्रीवास्तव ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम का संचालन वीरेंद्रदत्त त्रिपाठी ने किया। आभार प्रदर्शन खेल सचिव गुरुनाथ श्रीनिवासन ने किया। इस मौके पर रमेश भोयर ने प्रस्तुत गजल ने समां बांध दिया। कार्यक्रम में सुनील तंगप्पन, अजय दांगी, निर्मल प्रजापति, ओपी सरोज, धनराज कोरी, मोतीराम जवने समेत अन्य मौजूद थे।

सारनी। ओवरआॅल चैंपियन रही सारनी की टीम को पुरस्कृत करते अतिथि।

X
Sarni News - mp news sarni becomes champion pradeep choutre becomes best player in inter regional chess competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना