शिखर मंदिर में होगी मठारदेव बाबा की प्रतिमा की प्रतिष्ठा

Betul News - सारनी| आस्था स्थली मठारदेव बाबा के शिखर मंदिर में भी बाबा की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। इसके लिए गुरुवार रात 10 बजे...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:11 AM IST
Sarni News - mp news shikhar temple will be the statue of mithardev baba
सारनी| आस्था स्थली मठारदेव बाबा के शिखर मंदिर में भी बाबा की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। इसके लिए गुरुवार रात 10 बजे प्रतिमा सारनी पहुंच गई। शनिवार को पूर्णिमा पर प्रतिमा काे नगर भ्रमण कराया जाएगा। इसके बाद प्राण प्रतिष्ठा होगी। श्री मठारदेव बाबा मेला समिति द्वारा बाबा के शिखर मंदिर में बाबा की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। समिति के डीके गौतम और अमरीश रघुवंशी ने बताया भेड़ाघाट जबलपुर से उक्त प्रतिमा का निर्माण कराया गया। गुरुवार रात प्रतिमा सारनी पहुंच गई। प्रतिमा का विधिवत शुद्धिकरण के बाद इसे शनिवार को सुबह 8 बजे नगर भ्रमण पर निकाला जाएगा। प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा भी की जाएगी।

बाबा के मंदिर में अखंड रामायण पाठ, आज होगा समापन : प्रति पूर्णिमा पर बाबा मठारदेव मेला समिति द्वारा अखंड रामायण का पाठ का आयोजन किया जाता है। समिति सदस्य विशाल फोपसे ने बताया शुक्रवार 17 मई को दोपहर 12 बजे से अखंड रामायण पाठ शुरू किया। शनिवार को दोपहर 12 बजे पाठ का समापन किया जाएगा। आरती के पश्चात प्रसाद वितरण का आयोजन किया है। समिति के सदस्य विशाल फोपसे, हेमंत जैन, राजा सोनी, अजय मोरे ने क्षेत्र के सभी श्रद्धालुओं से उपस्थित होने का आग्रह किया है।

X
Sarni News - mp news shikhar temple will be the statue of mithardev baba
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना