पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Multai News Mp News Soldier39s Wife Hanging On The Noose Hanging From A Fan Hook In The Bedroom

बेडरूम में पंखे के हुक से फांसी के फंदे पर लटकी मिली सैनिक की पत्नी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम मोही में शनिवार को घर के बेडरूम में महिला फांसी के फंदे पर लटकी मिली। घटना में मृतका के परिजनों ने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। इस संबंध में मृतका की मां और भाई ने थाने में भी आवेदन दिया है।

धारणी की दीपिका का विवाह 4 साल पहले आर्मी में पदस्थ मोही निवासी विजयप्रकाश सिसौदिया के साथ हुआ था। शनिवार सुबह दीपिका (25) घर के बेडरूम में पंखे के हुक से बंधे फांसी के फंदे पर लटकी मिली। घर में दीपिका, पति विजय प्रकाश और एक साल का पुत्र ही था।

धारणी निवासी मृतका के भाई विनोद राठौर ने बताया सुबह 5.30 बजे मोही निवासी सुमितसिंह ने मोबाइल पर दीपिका के घर में फांसी लगाने की सूचना दी। सूचना पर मोही पहुंचे थे। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। विनोद की सूचना पर मर्ग कायम किया है।

दीपिका ने फोन कर मां को बताया था पति मारने की धमकी दे रहा : दीपिका की मां मीना बाई और भाई जितेंद्र राठौर ने पुलिस को बताया शुक्रवार रात 11 बजे दीपिका को फोन आया था। जिसमें उसने बताया था उसका पति उसे मारने की धमकी दे रहा है। इसके बाद दीपिका के पति विजयप्रकाश सिसौदिया ने भी बात की और कहा दीपिका को तलवार से काट दूंगा या कुएं में फेंक दूंगा। मीना ने बताया बेटी और दामाद को समझाया भी था। सुबह दीपिका फांसी के फंदे पर लटकी होने की सूचना मिली। मीना बाई ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। टीआई मनोज सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक साल के पुत्र के साथ दीपिका
खबरें और भी हैं...