• Hindi News
  • National
  • Multai News Mp News Speaking At The Meeting The Minister Said That The Government Was Having A Conspiracy By The Racket Of Grains

बैठक में बोले मंत्री पांसे- सरकारी अनाज की हेराफेरी अफसरों की मिलीभगत से हो रही थी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सरकारी चावल से भरे ट्रक राइस मिल में पकड़ाने के मामले में जताई नाराजी
िजला योजना समिति की बैठक में उठे कई मामले

भास्कर संवाददाता | बैतूल

जिला पंचायत में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में पिछले दिनों गरीबों के चावल से भरे ट्रक मुलताई की राइस मिल में पकड़ाने के मामले में पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने नाराजी जताई। उन्होंने कहा अधिकारी व कर्मचारियों की मिलीभगत से अनाज की कालाबाजारी लंबे समय से चल रही है। मंत्री पांसे ने कलेक्टर तेजस्वी एस नायक को मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री कमलेश्वर पटेल तथा पीएचई मंत्री ने जिले में अवैध शराब बिक्री तथा कॉलेजों में रैगिंग पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। प्रभारी मंत्री ने कहा खरीफ मौसम में किसानों को खाद-बीज की परेशानी न हो। कृषि विभाग सुगमता से उपलब्ध कराए।

पीएचई मंत्री ने बिजली विभाग को अनावश्यक बिजली कटौती नहीं करने के निर्देश दिए। ससुंद्रा गांव में नलजल योजना को लेकर आमला विधायक डॉ. योगेश पंडागरे ने सवाल उठाए। इस पर मंत्री पांसे ने पीएचई विभाग को नल-जल योजना में गुणवत्तापूर्ण पाइप लाइन डालने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा जो किसान जहां है, उनकी खरीदी वहीं संबंधित खरीदी केंद्रों पर करें, ताकि किसानों को परेशानी न हो। आगामी दिनों में खरीदी केंद्र कम न किए जाएं। बैठक में कलेक्टर तेजस्वी एस. नायक ने एक व्यक्ति-एक पौधा अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि इस अभियान के तहत 17 लाख पौधे रोपे जाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष सूरज जावलकर, विधायक धरमू सिंह सिरसाम, ब्रह्मा भलावी, डॉ. योगेश पंडागरे सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...