हड़ताल स्थगित : सफाईकर्मियों का मामला पीआईसी बैठक में रखने का नपाध्यक्ष ने दिया लिखित आश्वासन

Betul News - पांच दिन से जारी सफाईकर्मियों की हड़ताल पीआईसी की बैठक तक स्थगित 10 दिन के भीतर सम्मेलन का प्रस्ताव रखेंगे ...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:48 AM IST
Betul News - mp news strike adjourned nagpur chief minister gives written assurance to put the matter of scavengers in pic meeting
पांच दिन से जारी सफाईकर्मियों की हड़ताल पीआईसी की बैठक तक स्थगित

10 दिन के भीतर सम्मेलन का प्रस्ताव रखेंगे

भास्कर संवाददाता | बैतूल

पांच दिनों से जारी सफाईकर्मियों की हड़ताल शुक्रवार को नगर पालिका अध्यक्ष के धरना स्थल पर पहुंचने और लिखित आश्वासन देने के बाद स्थगित हो गई।

शुक्रवार को नगरपालिका अध्यक्ष अलकेश आर्य और उपाध्यक्ष आनंद प्रजापति सफाई कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों और सफाईकर्मियों से मिलने धरना स्थल पर पहुंचे। यहां पर सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रवि महानंदे, गोकुल रागड़े, लक्ष्मण सोनेकर समेत अन्य से चर्चा करके उन्होंने जल्द आगामी परिषद की बैठक लेकर इसमें सफाईकर्मियों की बात उठाने का निर्णय लिया।

एक पत्र पर लिखित आश्वासन भी दिया। इस पत्र पर नपाध्यक्ष और उपाध्यक्ष समेत अन्य के हस्ताक्षर थे। रवि महानंदे ने बताया कि नपाध्यक्ष अलकेश आर्य के लिखित आश्वासन के बाद फिलहाल बैठक स्थगित कर दी है। 8 से 10 दिन के भीतर परिषद का सम्मेलन आयोजित करने की बात नगर पालिका अध्यक्ष ने कही है।

नगर पालिका उपाध्यक्ष आनंद प्रजापति ने बताया सफाईकर्मियों की मांग को आगामी परिषद में उठाने का लिखित आश्वासन शुक्रवार को दिया है। इसके बाद सफाईकर्मियों ने हड़ताल स्थगित कर दी है।

नपाध्यक्ष ने कलेक्टर को प्रेषित किया आवेदन

ठेका बंद करवाने एवं अन्य विषयों पर सफाई कर्मियों की ओर से नगर पालिका अध्यक्ष को दिए आवेदन के बाद नपाध्यक्ष अलकेश आर्य ने कलेक्टर को एक आवेदन भिजवाया है। आवेदन में उन्होंने आगामी परिषद की बैठक शीघ्र बुलाकर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सभापति, पार्षद एवं पूर्व एल्डरमैन की उपस्थिति में सफाई कर्मियों की मांग पर विचार करने की बात कही है।

X
Betul News - mp news strike adjourned nagpur chief minister gives written assurance to put the matter of scavengers in pic meeting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना