पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केवि की जांच करने पहुंची टीम, पालकों ने कहा भवन बनाएं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सीलेंस स्कूल के कमरों में संचालित हो रहे केंद्रीय विद्यालय का निरीक्षण करने बुधवार को टीम पहुंची। टीम के विद्यालय में पहुंचने की सूचना पर पालक भी पहुंच गए। पालकों ने टीम के सदस्यों को केंद्रीय विद्यालय का भवन नहीं होने से बच्चों को हो रही परेशानी से अवगत कराया।

सीपीई इटारसी प्राचार्य आरके रुद्र और केवि सारनी के प्राध्यापक भरत धोटे निरीक्षण करने पहुंचे थे। पालकों ने प्राचार्य आरके रुद्र को बताया वर्तमान में केवि कमरों की कमी से जूझ रहा है।

पर्याप्त कमरे नहीं होने से गतिविधियां संचालित नहीं हो रही हैं। इसके लिए अतिरिक्त कक्षों का निर्माण किया जाना चाहिए। ग्राम मोही की सीमा में केवि के लिए जमीन आवंटित की गई है। इस जमीन के ऊपर से लो टेंशन लाइन गुजर रही है। जिससे हटाए बिना केवि भवन बनना संभव नहीं है। पालकों ने कहा केवि में पढ़ाई अच्छी हो रही है, लेकिन बच्चों को पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं।

पालकों की समस्या सुनने के बाद श्री रुद्र ने कहा केवि संगठन ने सभी प्राथमिकताएं पूरी कर ली हैं। जमीन आवंटन और विद्युत लाइन हटाने की प्रक्रिया कलेक्टर के माध्यम से होना है। विद्युत लाइन हटते ही केवि भवन के निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा।

मुलताई। केंद्रीय विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंची टीम को पालकों ने बताई समस्याएं।

खबरें और भी हैं...