• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Sarni News mp news the authorities did not give the answer then the mla demanded the power minister regarding dem

अधिकारियों ने नहीं दिया जवाब तो विधायक ने डेम को लेकर ऊर्जा मंत्री से विस में मांगी जानकारी

Betul News - चाइनीज झालर और जलकुंभी से ग्रसित सतपुड़ा डेम को लेकर आमला-सारनी विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे ने विधानसभा में तारंकित...

Jul 16, 2019, 09:05 AM IST
चाइनीज झालर और जलकुंभी से ग्रसित सतपुड़ा डेम को लेकर आमला-सारनी विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे ने विधानसभा में तारंकित प्रश्न लगाया है। इस सवाल का जवाब अब ऊर्जा मंत्री 18 जुलाई को देंगे। विधायक डॉ. पंडाग्रे ने बताया सर्वे के दौरान अधिकारियों ने उन्हें गोल-मोल जवाब दिया था। इसलिए अब वे इसका जवाब ऊर्जा मंत्री से ही लेंगे।

सतपुड़ा डेम में जलकुंभी और चाइनीज झालर पनपने की शिकायत के बाद विधायक डॉ. पंडाग्रे 8 जून को सर्वे पर आए थे। इस दौरान अधिकारियों ने उन्हें ठीक जवाब नहीं दिया था। विधानसभा सत्र में व्यस्त विधायक ने बताया डेम की खराब हालत को देखकर वे दुखी थे। इस पर अधिकारियों ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। इसलिए इसे लेकर विधानसभा में प्रश्न क्रमांक 2230 (तारांकित) लगाया गया है। यदि स्पष्ट जवाब नहीं आया तो दोबारा इसकी जांच की मांग की जाएगी। हालांकि इस मामले में एसीई एसके पेंडोर ने बताया खरपतवार की जांच जबलपुर स्थित खरपतवार अनुसंधान निदेशालय ने की थी। इसके बाद उन्हीं के निर्देशन में इन्हें हटवाया जा रहा है। यह कार्य सतत जारी है।

विधायक ने यह लिखा है पत्र में।

यह है विधायक के सवाल




X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना