खुद का 10 का नोट सड़क पर गिरा तो उठाने झुका बालक, डंपर ने रौंदा, मौत

Betul News - बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर खैरवानी गांव के पास किराना दुकान से तेल लेने जा रहे बच्चे को डंपर ने कुचल दिया। इससे...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:36 AM IST
Sarni News - mp news the note of 10 of his own lying down on the road the tilted child the dumper the trunk the death
बैतूल-परासिया स्टेट हाईवे पर खैरवानी गांव के पास किराना दुकान से तेल लेने जा रहे बच्चे को डंपर ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चा गांव में परिजनों के साथ सामान बेचने गया था।

स्टेट हाईवे पर खैरवानी के पास ओझा बस्ती घोड़ाडोंगरी में रहने वाले कुछ लोगों ने अपना डेरा लगाया हुआ है। बुधवार रात 8 बजे करीब 8 वर्ष का ओम पिता दशरथ पवार डेरे से खाने का तेल लेने के लिए दुकान पर गया। दुकान पर तेल का छोटा पैकेट नहीं मिलने के कारण वह सड़क पार दूसरी दुकान की ओर गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया वह धीरे-धीरे सड़क पार कर रहा था। इस दौरान उसके हाथ से 10 रुपए का नोट गिर गया। इसे उठाने के लिए वह झुका ही था तभी अचानक सारनी की ओर आ रहे एक डंपर ने उसे कुचल दिया। इससे उसका भेजा बाहर निकल गया। बच्चे को कुचलकर ट्रक चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने पीछा किया तो ड्राइवर वाहन को जामुनढाना के पास छोड़कर भाग गया। बताया जा रहा है, ओम मामा राजेश गायकवाड़ के साथ धंधे के सिलसिले में खैरवानी में दो दिनों से रुका हुआ था। डेरा लगाकर वे यही खाना बनाते थे। उसके माता-पिता मजदूरी के लिए बाहर गए हैं। रात को पुलिस भी यहां पहुंच गई थी। बच्चे का शव सारनी लाए। एएसआई केके पठारिया ने बताया शव जब्त कर पंचनामा बनाया जा रहा है। कल पीएम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। डंपर को भी जब्त कर लिया है।

X
Sarni News - mp news the note of 10 of his own lying down on the road the tilted child the dumper the trunk the death
COMMENT