बिजली कटौती से चल नहीं पा रहे उपकरण, व्यापार हो रहा प्रभावित

Betul News - हर घंटे की ट्रिपिंग,घोड़ाडोंगरी से सप्लाई और सुधार में आती है दिक्कतें भास्कर संवाददाता | सारनी शहर के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Pathakheda News - mp news the power cuts do not work the business is affected
हर घंटे की ट्रिपिंग,घोड़ाडोंगरी से सप्लाई और सुधार में आती है दिक्कतें

भास्कर संवाददाता | सारनी

शहर के व्यापारिक क्षेत्र बगडोना में बिजली की ट्रिपिंग और कटौती से लोग परेशान हैं। पिछले दो-तीन महीने से यहां बिजली का लेकर ज्यादा दिक्कतें आ रही हैं। तमाम जगहों पर शिकायत के बाद भी वितरण कंपनी का ध्यान नहीं है। घोड़ाडोंगरी सप्लाई और यही से हाेने वाले सुधार के कारण दिक्कतें हो रही हैं।

बगडोना में लो-वोल्टेज के चलते व्यापारियों जनरेटर का सहारा लेना पड़ रहा है। बगडोना क्षेत्र में लाे वोल्टेज के कारण मशीनें चल भी नहीं पा रहीं हैं। पेट्रोल पंप के संचालक अमित सपरा ने बताया इन दिनों जरूरत से ज्यादा बिजली की कटौती, ट्रिपिंग और लो-वोल्टेज की समस्या आ रही है। इस कारण जनरेटर चलाने पर मजबूर होना पड़ रहा है। बगडोना के व्यापारी अशोक मदान आए दिन बिजली कटौती, ट्रिपिंग को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड कर रहे हैं। सुधार नहीं होने से अब लोगों का गुस्सा पनप रहा है।

इधर, पाथाखेड़ा क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती को लेकर विरोध होना शुरू हो गया है। वार्ड 29 के पार्षद संतोष देशमुख ने कहा प्रदेश में बिजली सरप्लस होने के बाद भी सामान्य क्षेत्रों में कटौती तो हो रही है। डब्ल्यूसीएल के क्षेत्र में तो अराजकता हो रही है। हर घंटे कटौती होती है। इसके अलावा अघोषित कटौती का कोई समय तय नहीं है। ऐसे में लोग परेशान हो गए हैं। इसे लेकर कम्युनिस्ट पार्टी आंदोलन करेगी।

X
Pathakheda News - mp news the power cuts do not work the business is affected
COMMENT