• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Multai News mp news worshiped flag for sahastrachandi mahayagya pledge to protect religion

सहस्त्रचंडी महायज्ञ के लिए ध्वज पूजन कर लिया धर्म रक्षा का संकल्प

Betul News - मुलताई| मासोद रोड पर स्थित ज्ञानेश्वर शिव मंदिर में होने वाले सहस्त्रचंडी महायज्ञ के लिए बुधवार को ध्वज पूजन हुआ।...

Jan 16, 2020, 08:40 AM IST
Multai News - mp news worshiped flag for sahastrachandi mahayagya pledge to protect religion
मुलताई| मासोद रोड पर स्थित ज्ञानेश्वर शिव मंदिर में होने वाले सहस्त्रचंडी महायज्ञ के लिए बुधवार को ध्वज पूजन हुआ। आचार्य पंडित संजय जोशी, पंडित ललित चौबे और पंडित दीपक व्यास के मार्गदर्शन में साधकों ने पूजन किया।

ध्वज पूजन में शामिल युवाओं ने धर्म की रक्षा का संकल्प लिया। पं. संजय जोशी ने कहा महायज्ञ से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। महायज्ञ करने और इसमें शामिल होने का सौभाग्य भाग्यशाली व्यक्ति को ही मिलता है। महायज्ञ अनुष्ठान समिति के शिवा खंडेलवाल, विनोद ठाकरे, दिनेश गढ़ेकर ने बताया 24 जनवरी को ताप्ती तट से दोपहर 12 बजे चुनरी और देवी भागवत कलश यात्रा निकाली जाएगी। 25 जनवरी से दोपहर 12 से साढ़े 3 बजे तक वैदिक धर्म संस्थान बैंगलुरू की वैभवी श्रीजी देवी भागवत कथा सुनाएंगी। 26 जनवरी से 60 ब्राह्मणों के मार्गदर्शन में सुबह 8 बजे से नित्य पूजन और शाम 4 बजे से दुर्गा सप्तशती पाठ से हवन होगा। इसके साथ नवार्ण मंत्र का जाप भी सतत होगा। साधक अमित पंवार, राजेश पोटफोड़े, हंसू साहू, विशु पटेल, गणेश ठाकरे, डॉ. कृष्णा धोटे, महेश डांगे, विक्की साहू, सुमित पाठक, सुभाष ठाकरे, शंकर बारस्कर, महिला मंडल की संगीता खंडेलवाल, दिव्या ठाकरे, वर्षा गढ़ेकर स्वाति पवार सहित अन्य को यज्ञ के प्रचार प्रसार और व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी सौंपी।

मुलताई। सहस्त्रचंडी महायज्ञ के लिए हुआ ध्वज पूजन।

X
Multai News - mp news worshiped flag for sahastrachandi mahayagya pledge to protect religion
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना