विज्ञापन

बच्चों ने लिखी CM को चिट्‌ठी, बोले- अंकल! प्लीज इसे हटवा लीजिए, हमें आते-जाते बहुत डर लगता है...

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:47 PM IST

मध्यप्रदेश न्यूज : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मासूमों का ये लेटर

  • comment

बैतूल (मध्यप्रदेश)। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को बैतूल शहर के बच्चों ने एक लेटर लिखा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बच्चों ने सीएम के सामने एक डिमांड रखी है। बच्चों ने लिखा है कि अंकल! प्लीज इसे हटवा लीजिए, लोग झगड़ते हैं तो हमें आते-जाते बहुत डर लगता है। दरअसल, बच्चे शराब की दुकान को हटवाने की बात कह रहे हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला....

आते-जाते लगता है डर

- शहर में खुलने जा रहे नए सेंट्रल स्कूल के सामने की शराब दुकान है। यहां नशे में धुत लोगों के झगड़ते हैं। ऐसे में कुछ ही दूरी पर स्थित विनोबा नगर स्कूल के मासूम बच्चे स्कूल आते-जाते खौफ में रहते हैं।
- विनोबा नगर प्राइमरी और मिडिल स्कूल के बच्चों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। करीब एक दर्जन से ज्यादा बच्चों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखकर स्कूल के सामने से शराब की दुकान हटवाने की मांग की है।
- इधर सेंट्रल स्कूल प्रबंधन ने अब तक शराब दुकान हटाने के लिए पत्राचार नहीं किया है। जबकि केवी संचालन के पहले किसी भी समय दिल्ली की टीम आ सकती है और नए भवन का शुभारंभ शराब दुकान के कारण अटक सकता है।

बच्चों ने चिट्‌ठी में लिखी ये बातें

- चौथी क्लास की मासूम बच्ची ने लिखा कि हमारे स्कूल के पास शराब पीकर कुछ लोग झगड़ा करते हैं। हमें स्कूल आने और छुट्टी के समय जाने में डर लगता है। यहां से शराब दुकान हटाई जाए।
- 5वीं क्लास की एक अन्य छात्रा ने लिखा कि शराब को बुराई के रूप में बताया जाता है। स्कूल के पास शराब दुकान है इसीलिए हटाना चाहिए।
- मिडिल स्कूल के अन्य बच्चों ने भी शराब दुकान के आसपास काफी डर लगने और लड़ाई-झगड़े होने की बात सीएम को पत्र लिखकर बताई।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन