बैतूल

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Betul News
  • Betul - तवा नदी में नहाते समय डूबा बडोरा का युवक, पुलिस ने नाव से खोजबीन की शुरू
--Advertisement--

तवा नदी में नहाते समय डूबा बडोरा का युवक, पुलिस ने नाव से खोजबीन की शुरू

दोस्तों और लोगों ने कहा था पानी में जयादा दूर मत जाना, नहीं माना

Danik Bhaskar

Sep 12, 2018, 02:20 AM IST
दोस्तों और लोगों ने कहा था पानी में जयादा दूर मत जाना, नहीं माना


भास्कर संवाददाता | शाहपुर

भौंरा पंप हाउस के पास इंजन घाट तवा नदी में मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे एक युवक नहाते समय गहरे पानी में डूब गया। बडोरा निवासी राधेश्याम सरले पिता टीकाराम (22) अपने मित्र और रिश्तेदार के साथ भौंरा आया था। दोपहर में इंजन घाट पर स्नान करने राधेश्याम नदी में उतरा और आगे तक चला गया। तेज बहाव और गहरा पानी होने से वह बाहर नहीं निकल पाया। साथी नंदू ने बताया उसे नदी में दूर तक नहीं जाने को कहा था, लेकिन वह आगे बढ़ गया और निकल नहीं पाया।

मौके पर पहुंचे एएसआई अजय भाट ने बताया राधेश्याम के कपड़े नदी किनारे पड़े हैं। नाव और तैराक की मदद से राधेश्याम की तलाश कर रहे हैं। शाम साढ़े 6 बजे तक राधेश्याम का पता नहीं लग पाया। पानी अधिक होने और तेज बहाव से गोताखोरों को भी दिक्कत हो रही थी। पुलिस ने रविशंकर सरले बडोरा की सूचना पर गुम इंसान कायम किया है।

डिप्रेशन में युवती ने जहर खाकर की आत्महत्या

बैतूल| बैतूल बाजार थाने के रौधा गांव में डिप्रेशन की शिकार एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का जिला अस्पताल में पीएम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार निकिता देशमुख (23) ने सोमवार रात को जहर खा लिया था। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार दोपहर उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया निकिता हमेशा किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में रहती थी। छोटी-छोटी बातों पर टेंशन ले लेती थी।

खेत में करंट लगने से युवक की माैत

दामजीपुरा| गांव के एक युवक की खेत में काम करने के दौरान करंट लगने से माैत हाे गई। जानकारी के मुताबिक शिवम उर्फ मंतर पिता जसवंत (18) निवासी दामजीपुरा अपने खेत में घांस काटने गया था। वहां पर 11 केवी तार नीचे झूल रहे थे। इसकी चपेट में आने से शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शाम पांच बजे की है। सूचना मिलते ही प्रधान आरक्षक राम मूरत और आरक्षक अभिषेक कुमार ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा बना और शव पीएम के लिए भेज दिया।

Click to listen..