100 छात्रों को मिली साइकिल की सुविधा, स्कूल आना होगा आसान / 100 छात्रों को मिली साइकिल की सुविधा, स्कूल आना होगा आसान

Bhind News - मिहोना के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में छात्र-छात्राओं को साइकिल वितरित की गई हैं। स्कूल में कुल 150 छात्रों...

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 03:55 AM IST
Mihona News - 100 students got bicycle facility school will be easy
मिहोना के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में छात्र-छात्राओं को साइकिल वितरित की गई हैं। स्कूल में कुल 150 छात्रों को साइकिल की सौगात दी जानी है, जिसमें शुक्रवार को 100 बच्चों को स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा साइकिलें वितरित की गईं। कार्यक्रम में साइकिल मिलने के बाद बच्चों के चेहरों पर खुशी देखते ही बन रही थी।

गौरतलब है कि मिहोना के आसपास लगे ग्रामीण इलाकों के बच्चों को स्कूल आने के लिए बस या साइकिल से मशक्कत करनी पड़ती है। लेकिन जिन बच्चों के पास साइकिल नहीं थी वह स्कूल आने में परेशान होते थे, इस कारण उनकी क्लास कभी कबार छूट भी जाती थी। आचार्य अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया स्कूल के सभी 150 छात्र-छात्राओं को साइकिल प्रदान की जाएगी। जो छात्र पैदल आने में परहेज करते थे। उन्हें अब आवागमन की समुचित सुविधा प्रदान की जा रही है। इतना ही नहीं शिक्षा के सभी आयामों को पूरा किया जाकर छात्रों को स्कूल से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा। कार्यक्रम में शिक्षक विनोद तिवारी, आशीष पाल सिंह जादौन, नरेशपाल सिंह सहित आदि स्टाफ मौजूद रहा।

मिहोना स्कूल के शासकीय स्कूल में बच्चों को साइकिल देते शिक्षक।

X
Mihona News - 100 students got bicycle facility school will be easy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना