Hindi News »Madhya Pradesh »Bhind» अपने हक के लिए सरकार से लड़ना होगा: कुशवाह

अपने हक के लिए सरकार से लड़ना होगा: कुशवाह

प्रदेश सरकार द्वारा पिछले 14 साल में ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए कुछ नहीं किया। उसके बाद भी सत्ताधारी नेता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:00 AM IST

प्रदेश सरकार द्वारा पिछले 14 साल में ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए कुछ नहीं किया। उसके बाद भी सत्ताधारी नेता विकास की बात बोलते हैं। स्थिति यह है कि गांव में बिजली, पानी और आवागमन के लिए बेहतर सड़कें नहीं हैं। इसलिए अगर ग्रामीणों को अपना हक लेना है तो उनको सरकार के विरोध में खड़े होकर लड़ना होगा। यह बात ग्राम पंचायत सायपुरा के मजरा भागीरथ के पुरा में जन चौपाल कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य मानसिंह कुशवाह ने ग्रामीणों से कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बैठी सरकार किसान विरोधी सरकार है इस तानाशाह सरकार के खिलाफ हम सब को एकजुट होकर जल्द ही एक बड़े आंदोलन के रूप में रूपरेखा तैयार करेंगे। इस रूपरेखा में सभी किसानों ने दोनों हाथ उठाकर भरोसा दिलाया इस तानाशाह सरकार के खिलाफ हम आपका साथ देने के लिए पूर्ण रुप से तैयार हैं। साथ ही हम लोग समस्याओं को लेकर कलेक्टोरेट और भोपाल में विधानसभा का घेराव करेंगे। वहीं जिला पंचायत सदस्य कुशवाह ने ग्रामीणों से चर्चा कर उनकी समस्याओं को जाना। इस मौके पर चंद्रभान सिंह राजावत, राजेश सिंह कुशवाह, अरविंद सिंह, सुमेर सिंह राजावत, जसवंत सिंह जाटव, राम लखन सिंह, बनवारी लाल, जनवेद सिंह, बलराम सिंह, लज्जाराम सिंह आदि मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhind

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×