--Advertisement--

एक ओर बहिष्कार दिवस वहीं काम पर लौटे कर्मचारी

Bhind News - सीएमएचओ को ज्ञापन देते संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी। संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने 40 वंे दिन भी किया आंदोलन ...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
एक ओर बहिष्कार दिवस वहीं काम पर लौटे कर्मचारी
सीएमएचओ को ज्ञापन देते संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी।

संविदा स्वास्थ्यकर्मियों ने 40 वंे दिन भी किया आंदोलन

भास्कर संवाददाता | भिंड

नियमितीकरण एवं निष्कासित कर्मचारियों की बहाली की मांग को लेकर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन की गति मंद पड़ने लगी है। हालांकि आंदोलन 40 वें दिन बहिष्कार दिवस के रूप में चला। लेकिन हड़तालियों में से कई कर्मचारी अपने काम पर लौटने लगे हैं। शनिवार को दो दर्जन कर्मचारियों ने सीएमएचओ डा. जेपीएस कुशवाह को ड्यूटी ज्वाइन करने के आवेदन दिए। गौरतलब संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल से कई जगह स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित हो रही हैं और कई सर्वाधिक प्रभाव कार्यालयीन कामकाज पर पड़ रहा है।

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष अरुण सिंह कुशवाह ने कहा है कि प्रदेश के 51 जिलों के अध्यक्ष एवं सचिवों की भोपाल में हुई बैठक में तय किया गया है कि आंदोलन निरंतर चलाया जाएगा। इसी में 31 मार्च को बहिष्कार दिवस मनाने का निर्णय लिया गया। आंदोलनकारियों द्वारा शासन की मानसिकता को खोखली एवं दूषित बताते हुए आक्रोश व्यक्त किया गया। दूसरी ओर आरबीएसके डाक्टरों द्वारा ज्वानिंग हेतु सीएमएचओ को आवेदन प्रेषित किया गया। इसमें 10 डाक्टर शामिल हैं। इसी प्रकार 9 कर्मचारियों ने एक पत्र प्रेषित किया जिसमें काउंसलर, लैब टेक्नीशियन, एमटीडी, फार्मासिस्ट, एमओ, एएनएम आदि शामिल हैं।

X
एक ओर बहिष्कार दिवस वहीं काम पर लौटे कर्मचारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..