--Advertisement--

परशुराम जयंती पर निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा

Bhind News - भगवान परशुराम जयंती पर कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर रविवार को वार्ड 11 स्थित बड़ा बाजार गोहद में ब्राह्मण महासभा...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
परशुराम जयंती पर निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा
भगवान परशुराम जयंती पर कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर रविवार को वार्ड 11 स्थित बड़ा बाजार गोहद में ब्राह्मण महासभा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में महासभा के पदाधिकारियों ने सदस्यों को कार्यक्रम को लेकर जिम्मेदारी सौंपी है।

भगवान परशुराम का जन्मोत्सव 18 अप्रैल को सुबह 8:00 बजे खेड़ापति मंदिर पर किया जाएगा। इसके साथ ही 20 अप्रैल को दोपहर 2:00 बजे भगवान परशुराम की भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें खनेता धाम के महंत राम भूषण दास महाराज, दंदरौआ सरकार के महामंडलेश्वर रामदास महाराज उपस्थित रहेंगे। बैठक में राघवेंद्र शर्मा ने बताया भगवान की शोभायात्रा के साथ नगर में विशाल चल समारोह निकाला जाएगा। जिसके समापन के बाद एक आम सभा का भी आयोजन किया गया जाएगा। बैठक में शासकीय अस्पताल के पास गायत्री मंदिर के समीप राजगुरु की जगह के पास परशुराम भगवान का मंदिर बनाने पर सहमति बनाई गई है। इस मौके पर प्रदीप भारद्वाज, राहुल, भगवती प्रसाद, महेश पांडेय, मुरारीलाल, आशीष मुद्गल, हेमू दुबे, मिथलेश, अजय मिश्रा, राधाकृष्ण, दिनेश, शुभम भटेले, अरविंद शर्मा, टीकू पांडेय, विकास, हरीश शुक्ला आदि मौजूद रहे।

बैठक करते ब्राह्मण समाज के लोग।

X
परशुराम जयंती पर निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..