• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhind
  • जेल में गड़बड़ी की शिकायत करने वाली प्रहरी निलंबित
--Advertisement--

जेल में गड़बड़ी की शिकायत करने वाली प्रहरी निलंबित

Bhind News - गोहद जेल में मिलाई के लिए वसूली का मामला भास्कर संवाददाता | भिंड गोहद उपजेल में मिलाई के दौरान बंदियों से होने...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
जेल में गड़बड़ी की शिकायत करने वाली प्रहरी निलंबित
गोहद जेल में मिलाई के लिए वसूली का मामला

भास्कर संवाददाता | भिंड

गोहद उपजेल में मिलाई के दौरान बंदियों से होने वाली अवैध वसूली सहित अन्य गड़बड़ियों की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से करने वाली महिला प्रहरी कीर्ति शर्मा को जेल अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जबकि गड़बड़ी करने वालों को कोई सजा नहीं मिली है, इससे ऐसा करने वालों के हौंसले बुलंदी पर हैं।

गोहद उपजेल में पिछले कई दिनों से मिलाई के दौरान बंदियों से अवैध वसूली हो रही है। साथ ही पैसे लेकर प्रतिबंधित सामग्री भी जेल के अंदर पहुंचाई जा रही है। इसके अलावा मिलाई के लिए आने वाले लोगों के हथियार भी नहीं रखवाए जा रहे हैं, जिससे जेल की सुरक्षा पर सवाल लग रहे हैं। इन सभी वीडियो भी सामने आए हैं। वहीं इस संबंध में जेल की महिला प्रहरी कीर्ति शर्मा ने एसडीएम गोहद से शिकायत की। लेकिन वरिष्ठ अफसरों ने मामले की गंभीरता से जांच कराने के बजाए सबसे पहले उक्त महिला प्रहरी को निलंबित कर दिया है। साथ ही निलंबन काल में उसका मुख्यालय लहार अटैच किया गया है। खास बात तो यह है कि महिला प्रहरी कीर्ति शर्मा को उसका निलंबन आदेश आधी रात को दो बजे ड्यूटी के दौरान थमाया गया है।

X
जेल में गड़बड़ी की शिकायत करने वाली प्रहरी निलंबित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..