• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Bhind News
  • पीड़ित परिवार को मिले न्याय, दोषी डॉक्टर के खिलाफ हो कार्रवाई
--Advertisement--

पीड़ित परिवार को मिले न्याय, दोषी डॉक्टर के खिलाफ हो कार्रवाई

बहुजन संघर्ष दल ने गांधी मार्केट परिसर में किया धरना प्रदर्शन भास्कर संवाददाता | भिंड बहुजन संघर्ष दल द्वारा...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:15 AM IST
बहुजन संघर्ष दल ने गांधी मार्केट परिसर में किया धरना प्रदर्शन

भास्कर संवाददाता | भिंड

बहुजन संघर्ष दल द्वारा शहर के एक पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए गांधी मार्केट परिसर में धरना दिया गया। इस दौरान दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और जिला अस्पताल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर संघर्ष दल के प्रदेश सचिव मनेाज कुमार जैन अकाेड़ा उपस्थित रहे।

धरना प्रदर्शन के दौरान प्रदेश सचिव जैन ने कहा कि 17 जनवरी 2018 को महेशचंद्र जैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अस्पताल में उस दौरान ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर द्वारा महेशचंद्र जैन का इलाज न करते हुए उनको ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया। ग्वालियर लेकर जाते समय उनकी रास्ते में मौत हो गई। अगर स्व. जैन का अस्पताल के संबंधित डॉक्टर्स के द्वारा प्राथमिक उपचार देने के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया जाता तो शायद उनकी जान बच सकती थी। लेकिन डॉक्टरों ने ऐसा न करके उनको बिना इलाज दिए रैफर कर दिया। अब बहुजन संघर्ष दल की मांग है कि संबंध मामले की जांच कराकर दोषी डॉक्टर्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही पीड़ित परिवार को हर्जाना के रुपए में दस लाख रुपए दिए जाएं।

एडीएम को दिया ज्ञापन

बहुजन संघर्ष दल के पदाधिकरियों और कार्यकर्ताओं ने संबंधित मांगों को लेकर एडीएम टीएन सिंह को ज्ञापन देकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की। साथ उन्होंने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो हम लोग पीड़ित परिवार के साथ कोर्ट मे जाएंगे। इस मौके पर अविनाश शेखर, प्रमोद हिंडोलिया, शाहिद, भारत, हरिशंकर कौशल, मोहन मेहरोत्रा, सौरभ जैन आदि उपस्थित रहे।