Hindi News »Madhya Pradesh »Bhind» थाने का सिपाही भी महसूस करे कि उसका टीआई उसके पीछे खड़ा है: चंबल आईजी

थाने का सिपाही भी महसूस करे कि उसका टीआई उसके पीछे खड़ा है: चंबल आईजी

पुलिस थाने में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की सुनवाई होना चाहिए। थाने में पदस्थ प्रत्येक सिपाही को यह महसूस होना...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:10 PM IST

पुलिस थाने में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की सुनवाई होना चाहिए। थाने में पदस्थ प्रत्येक सिपाही को यह महसूस होना चाहिए कि उसका टीआई उसके पीछे खड़ा हुआ है। सभी पुलिस अधिकारी अपने अधीनस्थ अमले को यह विश्वास दिलाएं और उनकी भी समस्याएं सुनें। यह बात चंबल आईजी संतोष कुमार सिंह पुलिस अधिकारियों की बैठक में कही। इस अवसर पर एसपी प्रशांत खरे भी मौजूद थे।

चंबल आईजी के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद संतोष कुमार सिंह पहली बार बुधवार को भिंड आए। यहां उन्होंने एसपी कार्यालय में दोपहर करीब एक बजे से तीन बजे तक पुलिस अधिकारियों की बैठक ली, जिसमें उन्होंने पुलिस अधिकारियों को महिला अपराधों को रोकने और उन पर नियंत्रण के लिए निर्देश दिए। साथ ही आईजी ने पुलिस अधिकारियों से सोशल पुलिसिंग भी विशेष जोर दिया। बैठक में जिले के सभी एसडीओपी और देहात तथा शहर कोतवाली थाना प्रभारी मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि बोर्ड परीक्षाओं में इस बार भी बेहतर पुलिस व्यवस्था रहेगी। वहीं रेत रेत के अवैध उत्खनन पर किए सवालों पर कहा कि कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhind

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×