--Advertisement--

डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन, घर पहुंचने से पहले प्रसूता की मौत

Bhind News - मुरैना | प्रसव के बाद सिर दर्द की शिकायत लेकर इलाज के लिए डाॅ. सीताराम दंडौतिया के क्लीनिक पर पहुंची महिला सुनीता...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:55 AM IST
Mo News - doctor imposed injection death of pregnant before reaching home
मुरैना | प्रसव के बाद सिर दर्द की शिकायत लेकर इलाज के लिए डाॅ. सीताराम दंडौतिया के क्लीनिक पर पहुंची महिला सुनीता जाटव 34 की इंजेक्शन के रिएक्शन से शनिवार की शाम चार बजे मौत हो गई। इस घटना के बाद सुंदरपुर गांव के लोग डैड बॉडी लेकर कोतवाली पहुंचे और डाक्टर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की शिकायत की।

जानकारी के मुताबिक, सुनीता प|ी सुरेश जाटव34 निवासी सुंदरपुर ने 15 दिन पहले एक बच्चे कोे जन्म दिया। शनिवार को महिला के सिर में तेज दर्द की शिकायत होने पर वह अपनी सास राम कटोरी को साथ लेकर गांव से मुरैना में डा. सीताराम दंडौतिया के क्लीनिक पर पहुंची। डा.दंडौतिया ने महिला को कुछ दवाइयां दीं और एक इंजेक्शन लगा दिया। दवा लेकर सुनीता ई-रिक्शा से अपने घर के लिए रवाना हुई तो रास्ते में उसकी तबियत बिगड़ गई। मुंह से झाग आने की शिकायत के बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। ग्वालियर पहुंचने पर उसने दम तोड़ दिया।

डैड बाॅडी लेकर सुंदरपुर गांव के लोग शनिवार की शाम 7.30 बजे कोतवाली पहुंचे और डाक्टर दंडौतिया पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की लिखित शिकायत पेश की।

X
Mo News - doctor imposed injection death of pregnant before reaching home
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..