--Advertisement--

लोक अदालत में एसबीआई की चारों शाखाओं ने वसूले 17 लाख रुपए

Bhind News - मेहगांव न्यायालय में लगाई गई लोक अदालत में विभिन्न विभागों के प्रकरणों का निपटारा किया गया। जिसमें बैंक, नगर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:55 AM IST
Mehgav News - in the lok adalat four branches of sbi have recovered rs 17 lakh
मेहगांव न्यायालय में लगाई गई लोक अदालत में विभिन्न विभागों के प्रकरणों का निपटारा किया गया। जिसमें बैंक, नगर परिषद, राजस्व विभाग सहित आदि विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपने मसले हल कर पक्षकारों के माध्यम से लोगों की समस्या का समाधान किया।

बता दें कि एसबीआई मेहगांव की चार ब्रांचों के अधीनस्थ आने वाले लोगों पर बैंक का कुल 2 करोड़ 15 लाख रुपए बकाया है। लोक अदालत में एसबीआई अधिकारी मोहन कुमार झा, एसबीआई मेहगांव ब्रांच के मैनेजर देवेंद्र शुक्ला, गोरमी के मैनेजर गोविंद सक्सेना गोरमी, दीपाली वर्मा ने लोगों कुल 17 लाख रुपए की वसूली की है। जिसमें ट्रैक्टर, शासकीय योजना, केसीसी का करोड़ों रुपए बैंकों का लोगों पर बकाया है। लोक अदालत में नगर परिषद के प्रकरणों का निपटारा भी किया गया। नगर में जलकर का बकाया 3 लाख 17 हजार 105 में से शनिवार को कुल 3300 रुपए जमा कराए गए। इसके साथ ही दूसरा संपत्ति और समयगति कर में 22 हजार 268 रुपए की राशि जमा कराई गई है। इस दौरान अन्य प्रकरणों को भी प्रमुखता से सुलझाया गया।

मेहगांव में लगी नेशनल लोक अदालत में लोगों के प्रकरण सुलझाते अधिकारी।

X
Mehgav News - in the lok adalat four branches of sbi have recovered rs 17 lakh
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..